करवाचौथ पर पानी पिलाने नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम
करवाचौथ पर पानी पिलाने नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

हाल ही में एक मामला अमृतसर से सामने आया है जो करवाचौथ से जुड़ा हुआ है. इस करवाचौथ को कई अपराध हुए हैं और उन्ही में से यह भी एक है. खबरों के अनुसार खालसा कॉलेज में कंप्यूटर साइंस में एमएससी की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने अपने प्रेमी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था और उसका प्रेमी पड़ोस में ही रहता है. खबरों के अनुसार पूरे दिन वह भूखी प्यासी रही और जब चांद निकला तो सोचा प्रेमी व्रत खुलवाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

जानकारी मिली है कि जब प्रेमी नहीं आया तो छात्रा ने मायूस होकर मौत को गले लगा लिया और आत्महत्या का रास्ता चुना. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, 'खालसा कॉलेज की छात्रा गुरदासपुर जिले के कादियां की रहने वाली थी. उसके और पट्टी के रहने वाले एक युवक के बीच कथित तौर पर प्रेम संबंध चल रहा था और बीते शनिवार को लड़की ने प्रेमी के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था जिसकी जानकारी हॉस्टल में रह रही बाकी छात्राओं को नहीं थी. वहीं बीते शनिवार रात जब इस छात्रा ने बार-बार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला तो छात्राओं ने इसकी सूचना कॉलेज प्रबंधन को दी और जब उसके कमरे का दरवाजा खोला गया तो सब छात्रा की लाश फंदे पर झूल रही थी.'

उसके बाद पुलिस को खबर की गई और पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम करवाकर उसका शव उसके परिजनों को सौंप दिया है और अब इस मामले की जांच कर रही है. खबरों के अनुसार मृतका का कथित प्रेमी फरार है.

छात्रा को सुनसान जगह पर बुलाकर टीचर ने दिया इस काम को अंजाम

लड़को को नग्न कर की पिटाई और बनवाए अप्राकृतिक संबंध, वीडियो वायरल

फ़ोन पर सेक्स कर निजी अंगों की तस्वीरें भेजती थी लड़की और करती थी यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -