बेटे के बाहर जाते ही ससुर ने बनाया बहु को हवस का शिकार और फिर किया और घिनौना काम...
बेटे के बाहर जाते ही ससुर ने बनाया बहु को हवस का शिकार और फिर किया और घिनौना काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा देहरादून से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म और पति पर जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाकर पुलिस के हवाले किया है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करने की पहल कर दी है. वहीं बताया जा रह है कि यह मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है और पुलिस के अनुसार डीएम कार्यालय के पूर्व स्टेनो की पुत्रवधू ने उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

वहीं इस मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि ''उसकी शादी 2010 में हुई थी. परिवार वाले उसे किसी न किसी बात को लेकर तंग कर रहे थे. इस बीच एक दिन जब उसका पति बाहर गया तो ससुर ने उससे दुष्कर्म किया.'' वहीं इसी के आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि, ''जब वह गर्भवती हुई तो ससुराल वालों ने उसके गर्भ का लिंग परीक्षण कराया, जिसमें लड़की होने का पता चला. इस पर पति ने मारपीट की और जबरन गर्भपात कराया. इसके बाद भी एक दिन उसके ससुर ने दोबारा महिला से दुष्कर्म किया.''

इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि अंत में महिला शादी बचाने को ससुराल में रह रही थी लेकिन, जैसे ही इस मामले में उसने पुलिस से शिकायत की वैसे ही उसके साथ और बुरा होने लगा. फिलहाल पुलिस ने उन दोनों पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच कर रहे हैं.

शादीशुदा महिला को पसंद करता था युवक, गुस्साई महिला ने किया चौका देने वाल काम...

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

वाराणसी में इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाए विदेशी कछुए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -