ससुर के घर पहुंचे दामाद ने नौकरानी के साथ कमरे में देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश ...
ससुर के घर पहुंचे दामाद ने नौकरानी के साथ कमरे में देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश ...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में बीमा अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर अरविंद भाटिया के साथ मारपीट की गई है. इस मामले में बताया गया है कि शिकायत सामने आई है और शिकायत में यह सब बताया गया है कि ''घर में नौकरानी अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी और जब उन्होंने रोका तो लड़के ने हमला कर दिया और दोनों फरार हो गए.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पिपलानी पुलिस के मुताबिक अरेरा कॉलोनी निवासी डॉक्टर अरविंद भाटिया सोनागिरी स्थित बीमा अस्पताल में पदस्थ हैं और उनके ससुर राजेंद्र पाल ग्रोवर पिपलानी स्थित प्रकाश नगर के मकान में अकेले रहते हैं. वहीं समय-समय पर अरविंद और उनकी पत्नी राजेंद्र का हाल-चाल देखने जाते रहते हैं.

ऐसे में बीते बुधवार दोपहर करीब 1ः30 बजे डॉ.अरविंद अपने ससुर को देखने उनके घर पहुंचे और उन्होंने ससुर के घर के एक कमरे में एक युवक-युवती को संबंध बनाते हुए देख लिया. उसके बाद उन्होंने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो उसने डॉ.अरविंद के साथ मारपीट करना शुरू कर दी.

उसके बाद शोर सुनकर बाहर आए राजेंद्र ने बीच बचाव की कोशिश की, तो उन्हें भी चोट लग गई और युवक मारपीट करने के बाद युवती को साथ लेकर भाग गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवती पहले डॉ.अरविंद के घर में झाड़ू-पोंछा का काम करती थी और इस समय उनके कहने पर पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने का केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

एक कार में मिली दो लोगों की लाश, शहर में फैली सनसनी

बच्ची के सामने पिता ने गुस्से में आकर की पत्नी की हत्या

'लव मैरिज' के बाद पत्नी पर हुआ अफेयर का शक तो पति ने किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -