राज शांडिल्य के सस्ती चीज कहने पर भड़कीं स्वरा, कहा- 'मैसेज भेजने से पहले...'
राज शांडिल्य के सस्ती चीज कहने पर भड़कीं स्वरा, कहा- 'मैसेज भेजने से पहले...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दीं अपने बड़े बड़े बयानों के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वह आए दिन कोई ना कोई ऐसे ट्वीट कर ही देती हैं कि उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जाता है. स्वरा अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में अब स्वरा भास्कर ने ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य को करारा जवाब दिया है. जी हाँ, एक्ट्रेस ने अपने तीखे जवाब से राज शांडिल्य के मुँह पर तमाचा लगा दिया है. जी दरअसल, लगातार JNU विवाद पर अपनी राय रख रहीं स्वरा को राज शांडियल्य ने फेसबुक पोस्ट कर सस्ती चीज बताया था और इस बात को सुनकर एक्ट्रेस भड़क गईं है.

जी दरअसल स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर राज शांडिल्य के एक फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और राज ने इस पोस्ट में लिखा है- 'सस्ती चीजों पर ध्यान ना दें.' वहीं स्वरा ने राज शांडिल्य के आपत्तिजनक ट्वीट का करारा जवाब दिया और लिखा- ''अगली बार रोल ऑफर करने और आपकी फिल्म के ट्रेलर को शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मैसेज भेजने से पहले आप भी सस्ती हरकतों के बारे में थोड़ा सोच लेना. गुड लक सर.'' इसी के साथ राज शांडिल्य ने विवाद बढ़ने के बाद स्वरा भास्कर से माफी मांगी है.

हाल ही में उन्होंने ट्वीट में लिखा- ''मेरी बातें यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफी. लेकिन एक गुजारिश आपसे भी है कि आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वो देश हो लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष. रही बात मेरी तो अगली बार रोल ऑफर जरूर करूंगा क्योंकि मुझे आपके एक्टर होने पर कोई आपत्ति नहीं है.''

रिलीज़ हुआ 'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर, फूलों की लड़ी में उलझे नज़र आए सनी और सोनाली

BB13 : शेफाली ने रोज के झगड़े को समाप्त करने के लिए दिखाई महानता, दर्शक हो गए फैन

सामने आया 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -