रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्रीस में पूरे किए 45 वर्ष, फैंस ने मनाया जश्न
रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्रीस में पूरे किए 45 वर्ष, फैंस ने मनाया जश्न
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत को K बालाचंदर की अबोर्वा रागंगल के साथ फिल्मों में पदार्पण किए 45 साल हो चुके हैं, उनकी ये फिल्म 15 अगस्त, 1975 को रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म इंडस्ट्रीस ने हैशटैग को ट्रेंड करके 45 साल के रजनीकांत को मनाया है और इसके बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने खुद को सामाजिक बना लिया. समर्थन के लिए सोशल मीडिया पर सभी को धन्यवाद दिया.

सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिल में ट्वीट करते हुए कहा कि वह दयालु दिलों और उन्हें जीवन देने वाले प्रशंसकों के लिए आभारी हैं, जिन्होंने उन्हें विशेष अवसर पर फिल्म इंडस्ट्रीस में अपनी 45 वर्षीय यात्रा का जश्न मनाने की कामना की. उन्होंने हैशटैग "Neengal Allama naan illa" जोड़ दिया जिसका अर्थ है कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हूं.

कॉलीवुड, मलयालम, तेलुगु फिल्म उद्योग के कई शीर्ष नायकों, नायिकाओं, निर्देशकों ने # 45YearsofRajinism के लिए एक आम डीपी साझा करके इस अवसर का जश्न मनाया, जिसमें सुपरस्टार द्वारा निभाए गए कुछ पात्रों की विशेषता है, जिनमें एंडिरन, शिवाजी- द बॉस, और रजनीकांत का एक अप्रकाशित चित्र भी शामिल है. काला लुक में, बैकग्राउंड में उगते सूरज के साथ अपने कॉलर को पकड़े हुए.

जेनेलिया ने शेयर किया चैट वीडियो

नकुल ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीरें

इन सितारों ने दी महेश बाबू को जन्मदिन की बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -