2,500 MTS पदों पर निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन
2,500 MTS पदों पर निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन
Share:

ज्‍वाइंट रिक्रूटमेंट बोर्ड त्रिपुरा ने ऑफिशियल विज्ञप्ति जारी कर मल्‍टी टास्किंग के खाली 2,500 पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य कैंडिडेट्स से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इससे जुड़ी पूरी जानकारी डॉयरेक्‍ट्रेट ऑफ एम्‍प्‍लॉयमेंट सर्विसेज़ एंड मैनपॉवर प्लैनिंग, त्रिपुरा की ऑफिशियल पोर्टल employment.tripura.gov.in पर जारी की गई है. इच्‍छुक केंडिडेट तय योग्‍यताओं, आवेदन शुल्‍क और चयन आदि से सबंधित अन्‍य जानकारी के लिए नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं. 

पदों का विवरण:
नॉन टेक्निकल, ग्रुप D श्रेणी के मल्टी टास्किंग पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती की जानी है. कुल 2,500 पदों पर भर्ती की जानी है जिसके लिए चयनित कैंडिडेट्स को 1,400/-रुपए के ग्रेड-पे नौकरी पर रखा जाएगा. 

वेतनमान:
कैंडिडेट्स को त्रिपुरा स्‍टेट पे-मैट्रिक्‍स 2018 के आधार पर वेतन मिलेगा. ऑनलाइन एप्लिकेशन 28 दिसंबर से आरम्भ होंगे तथा ऑनलाइन एप्लिकेशन की अंतिम दिनांक 11 फरवरी 2021 है.

शैक्षणिक योग्यता:
इन पदों पर भर्ती के लिए अनारक्षित श्रेणी के 8वीं पास केंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. SC/ST/PH श्रेणी के 5वीं पास केंडिडेट भी अप्लाई करने के पात्र हैं. 

आयु सीमा:
अप्लाई करने के लिए केंडिडेट की आयु 18 वर्ष से 41 वर्ष के मध्य होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम आयु में 5 वर्ष की छूट का प्रावधान है. 

ऐसे करें आवेदन:
अप्लाई करने के लिए अनारक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को 200/- रुपए का आवेदन शुल्‍क जमा करना होगा, जबकि आरक्षित कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 150/- रुपए है. PwD कैंडिडेट्स के लिए आवेदन निशुल्‍क है. 

चयन प्रक्रिया:
कैंडिडेट्स का चयन एक 85 नंबर की लिखित परीक्षा तथा 15 नंबर के इंटरव्‍यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. 

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें: https://employment.tripura.gov.in/sites/default/files/upload-file/Detailed%20notification%20for%20Grp%20D.pdf

एआईसीटीई ने इंजीनियरिंग दाखिले की बढ़ाई अंतिम तारीख

यूपीपीसीएल ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकाली भर्ती, देंखे पूरा विवरण

प्रतियोगी परीक्षाओं में जल्द ही सफलता चाहते है तो अवश्य पढ़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -