इस बैंक में निकली नौकरियां, ये लोग कर सकते है आवेदन
इस बैंक में निकली नौकरियां, ये लोग कर सकते है आवेदन
Share:

बैंक में नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा में शानदार अवसर है. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, बैंक ऑफ़ बड़ौदा में सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर, ग्रुप सेल्स हेड सहित कई पदों पर नौकरियां निकाली गई है. इच्छुक एवं पात्र कैंडिडेट्स पदों के लिए 20 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. इसके लिए ऑफिशियल पोर्टल bankofbaroda.in पर विज़िट करें. कुल 346 पद भर्ती प्रक्रिया के जरिए भरे जाने हैं. 

BOB Recruitment 2022 के लिए पदों का विवरण:-
सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर – 320 पद
वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर – 24 पद
ग्रुप सेल्स हेड – 1 पद
ऑपरेशंस हेड-वेल्थ – 1 पद

BOB Recruitment 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता:-
पदों के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पास कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं. हांलाकि ऑपरेशंस हेड वेल्थ पदों के लिए एमबीए अथवा समकक्ष योग्यता रखने वाले कैंडिडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी. इसके अतिरिक्त शैक्षणिक योग्यता की पूरी डिटेल नोटिफिकेशन में उपलब्ध है.

BOB Recruitment 2022 के लिए आयु सीमा:-
सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पदों के लिए 24-40, वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के लिए 23-35, ग्रुप सेल्स हेड के लिए 31-45 एवं ऑपरेशंस हेड वेल्थ पदों के लिए 35-50 वर्ष तक के कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं.

BOB Recruitment 2022 के लिए ​ऐसे करें आवेदन:-
पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल bankofbaroda.in पर जाएं. अब मुख्य पृष्ठ पर दिए गए ‘करंट अपॉर्च्युनिटीज’ टैब पर क्लिक करें. इसके बाद भर्ती की संबंधित लिंक पर जाएं. अब आवेदन ऑनलाइन पर क्लिक करें. फिर अपना आवेदन पत्र भरें और शुल्क का भुगतान कर आवेदन सबमिट करें. वहीं इस लिंक https://www.bankofbaroda.in/-/media/Project/BOB/CountryWebsites/India/Career/wms-detailed-advertisement-30-09-2022-29-12.pdf पर जाकर भर्ती का नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

श्रुति हासन का बड़ा खुलासा, करवाई है इस अंग की सर्जरी

SAIL में नौकरी पाने का आखिरी मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -