उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, यहाँ करे आवेदन
उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, यहाँ करे आवेदन
Share:

यूपी सरकार के विद्युत डिपार्टमेंट के अधीन यूपी पावर कार्पोरेशन लिमिटेड के पश्चिमांचल, मध्यांचल और पूर्वाचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के विभिन्न उपकेंद्रों में 1500 संविदात्मक कुशल तथा अकुशल मैनपॉवर की तैनाती के लिए ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बेसिल) ने योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं। बेसिल द्वारा विज्ञापित पोस्ट में जनशक्ति इलेक्ट्रिशियन / एसओएस / लाइनमैन /  आईटीआई/डिप्लोमा, टीजी -2 इलेक्ट्रिकल (स्किल्ड) और सहायक लाइनमैन (अनस्किल्ड) सम्मिलित हैं। इन सभी रिक्तियों के लिए बेसिल द्वारा अल्पकालिक (30 दिनों) प्रशिक्षण के पश्चात् तैनाती की जाएगी। इच्छुक कैंडिडेट्स बेसिल के आधिकारिक पोर्टल becil.com पर जाकर तय प्रक्रिया के मुताबिक अप्लाई कर सकते हैं। ऑऩलाइन अप्लाई करने की प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है तथा आखिरी दिनांक 20 अक्टूबर 2020 तय की गयी है। है। बेसिल द्वारा सभी पोस्ट के लिए आयु सीमा को बढ़ाकर 58 साल कर दिया गया है।

ऐसे करे आवेदन:
बेसिल – यूपीपीसीएल भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक पोर्टल becil.com पर पर विजिट करके वेकेंसीज सेक्शन में जाकर सम्बन्धित विज्ञापन के लिंक पर क्लिक करना होगा। तत्पश्चात, विज्ञापन सं. 05 का पीडीएफ ओपेन हो जाएगा, जिसके लिए डायरेक्ट लिंक निचे दिया गया है। इसके पश्चात् उम्मीदवार अप्लीकेशन वेबसाइट, becoljobs.com पर विजिट करके सम्बन्धित भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन के लिए डायरेक्ट लिंक निचे दी गई है। 

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://www.beciljobs.com/
अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://www.becil.com/uploads/vacancy/173fd4ceb47a5bc75234c96faa43e4c0.pdf

BECIL में निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

लोक सेवा आयोग में सब-इंस्पेक्टर के पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, जानिए डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -