जब 'बाहुबली' से टकराई 'सरकार'

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जो की हमे रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में नजर आ चुके है. तथा रामगोपाल वर्मा जो की अब अपनी इस फिल्म के दो पार्ट के खल्लास करने के बाद इसके तीसरे पार्ट में भी लग गए है व इस फिल्म में भी हमे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के दीदार नसीब होने वाले है. अमिताभ के साथ ही साथ इस फिल्म में हमे अभिनेता मनोज बाजपाई भी नजर आने वाले है तथा अब चर्चा है की इस फिल्म की अब एक झलक भी सामने आ गई है.

सूत्रों के मुताबिक फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म सरकार3 का पहला लुक भी सभी के सामने शेयर कर दिया है. रामगोपाल वर्मा ने जब से 'सरकार' की सीक्वल 'सरकार 3' की शूटिंग शुरू की है, तब से वे इस फिल्म को चर्चा में बनाए रखे हैं. अब चर्चा की नई वजह 'बाहुबली' के निर्देशक राजमौली की सेट विजिट है.

जी हाँ सरकार के सेट पर बाहुबली के निर्देशक एसएस राजमौली ने अमिताभ बच्चन से मुलाकात की व इस मौके पर अमिताभ ने भी ट्वीट कर कहा कि, 'भव्य फिल्म 'बाहुबली' के जीनियस निर्देशक 'सरकार 3' के सेट पर आए... बेहद सिंपल और विनम्र इंसान.' महानायक अमिताभ बच्चन ने इसके लिए मुलाकातों की दो तस्वीरों को सोशलमीडिया साइट्स पर शेयर किया है.  

'ऐ दिल है मुश्किल' पर हंगामा...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -