'ऐ दिल है मुश्किल' पर हंगामा...
'ऐ दिल है मुश्किल' पर हंगामा...
Share:

फिल्ममेकर करण जौहर की  फिल्म ऐ दिल है व अजय देवगन की फिल्म शिवाय आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. देशभर में फिल्मो की एडवांस बुकिंग भी पहले से ही शुरू हो गई थी. गौरतलब है की उरी में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तान व पाकिस्तानी कलाकारों का देशभर में विरोध भी देखने को मिला था. करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के होने से महाराष्ट्र नवनिर्माण व और भी बहुत से हिन्दू संगठनों ने फिल्म के रिलीज से पहले काफी हंगामा किया था.

जिसके बाद यह मामला तो कुछ शर्तो के बाद शांत हो गया था. परन्तु अब करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बारे  में पता चला है कि, फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता के होने से फिल्म को मध्य प्रदेश, छत्तीगढ़, बिहार और झारखंड में हिन्दू संगठनों के विरोध का सामना करना पड़ा है व इन राज्यो में करण की फिल्म के शो को रदद् करना पड़ा.

साथ ही साथ हिन्दू संगठनों ने चेतावनी भी दी है की अगर फिर इस फिल्म को टाकीज में लगाई गई तो टाकिजों की हालत खराब कर देंगे. एमपी के जबलपुर में 'हिंदू सेवा परिषद' के कार्यकर्ताओं ने समदड़िया मॉल के मल्टीप्लेक्स में फिल्म को रिलीज नही होने दिया व दर्शको को बाहर निकाल दिया गया. इसी तरह से छत्तीसगढ़, झारखंड, बिहार में भी शो को रद्द करना पड़ा.  

एक बार फिर अक्षय करेंगे अब्बास-मस्तान के साथ काम         

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -