महानायक की 'सरकार-3' का फस्ट लुक हुआ जारी...
महानायक की 'सरकार-3' का फस्ट लुक हुआ जारी...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व विवादास्पद निर्देशको की लिस्ट में शामिल हमारे रामु यानि की हम बात कर रहे है निर्देशक राम गोपाल वर्मा के बारे में जो की एक बार फिर से अपनी सरकार यानि की फिल्म सरकार3 लेकर आए है व आज उन्होंने फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज किया है. फिल्म का यह पोस्टर काफी धांसू नजर आ रहा है. तथा रामु की यह बहुप्रतीक्षित ड्रामा फिल्म 'सरकार 3' का पोस्टर लॉन्च किया जा चुका है, जो वाकई काफी जबरदस्त, प्रभावशाली और इंटेंस दिख रहा है.

इस फिल्म का टैगलाइन 'Angrier Than Ever' इस पोस्टर की तस्वीरों पर बिल्कुल फिट नज़र आ रहा, जिसमें सभी लीड ऐक्टर्स अमिताभ बच्चन, यामी गौतम, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी और अमित साध का चेहरा गुस्से से भरा दिख रहा है. राम गोपाल वर्मा 'सरकार' फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन (सुभाष नागरे 'सरकार') लीड रोल में नज़र आएंगे.

मनोज बाजपेयी का लुक्स भी काफी मजेदार और इंटेंस है, अनु करकरे के रूप में यामी गौतम का यहां कोई ग्लैमरस लुक नहीं. वैसे रामु सरकार3 के बाद जल्द  ही तमिलनाडु के उथल पुथल पर भी जयललिता की खास यानि की हम बात कर रहे है शशिकला के बारे में जिन पर हमारे राम गोपाल वर्मा फिल्म बनाने वाले है.    

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -