शादी से लेकर पार्टी तक में अपनाए माधुरी दीक्षित के ये लुक्स
शादी से लेकर पार्टी तक में अपनाए माधुरी दीक्षित के ये लुक्स
Share:

शादी में जाना हो या ऑफिस में पार्टी हो साड़ी आप कभी भी पहन सकती हैं। सड़ी पहनकर कई लड़कियां फोटोशूट भी करवाती हैं। वैसे अगर आप भी साड़ी पहनना पसंद करती हैं तो आप माधुरी दीक्षित से टिप्स ले सकती हैं। माधुरी जितनी कमाल अभिनेत्री हैं, उतना ही लाजवाब उनका फैशन सेंस भी है। जी हाँ और साड़ी में वह कमाल लगती हैं। माधुरी के कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल ऐसे होते हैं, जिन्हें हर भारतीय महिला आसानी से कैरी कर सकती है। जी हाँ और अपने लुक्स से माधुरी महिलाओं के लिए फैशन गोल्स सेट करती नजर आती हैं। फिलहाल डार्क ब्लू फ्यूजन साड़ी में माधुरी बेहद हसीन लग रही हैं।

* आप सभी को बता दें कि माधुरी के कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल ऐसे होते हैं, जिन्हें हर भारतीय महिला आसानी से कॉपी कर सकती है। इस हैवी वर्क वाली ब्लू साड़ी में माधुरी काउच पर बैठे किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं। माधुरी ने बालों को खुला रखा है और हैवी ज्वैलरी भी पहनी है।

* आप यह सारी भी ले सकती है। लाइट पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहने माधुरी बला की खूबसूरत लग रही हैं। माधुरी की इस पिंक साड़ी में गोल्डन ब्रोकेड वर्क और बूटी एम्ब्रॉयडरी वर्क है। इसी के साथ, माथे पर बिंदी, बालों में गजरा और कानों में बड़े-बड़े झुमके उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

* आप इस ब्लैक शीयर फैब्रिक से तैयार की गई साड़ी को भी पहन सकती हैं। इसमें माधुरी दीक्षित कमाल लग रही हैं। इसके साथ माधुरी ने लाइट ग्लैम मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला रखा है।

* आप इस सिल्क साड़ी को भी ट्राय कर सकती हैं। इसका फैशन कभी आउट नहीं होता है, किसी भी फंक्शन में आप सिल्क साड़ी कैरी कर सकती हैं। जी हाँ और ऐसे में आप माधुरी का ये लुक ट्राई कर सकती हैं। ग्रीन और ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी में माधुरी बला की खूबसूरत लग रही हैं।

शादी में दिखना है सबसे अलग और हैंडसम तो यहाँ से लें आईडिया

गोल्डन साड़ी-सोने की चूड़ियां पहने दिखी पूजा हेगड़े, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

हर पार्टी में आपको ही देखेंगे लोग अगर पहनेंगी ऐसी स्टाइलिश ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -