शादी में दिखना है सबसे अलग और हैंडसम तो यहाँ से लें आईडिया
शादी में दिखना है सबसे अलग और हैंडसम तो यहाँ से लें आईडिया
Share:

 

शादी का दिन हर लड़का और लड़की दोनों के लिए खास होता है। ऐसे में शादी से पहले अपने कपड़ों के बारे में दोनों बहुत सोचते हैं। खैरा आज हम लड़को के लिए कुर्ते-पायजामा के आईडिया लेकर आए हैं जो वह अपनी शादी में पहनने के लिए अपना सकते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

सबसे पहले तो यह ध्यान रहे कि आप जो भी कपड़े पहनना चाहते है वह फैशनेबल भी हो और साथ ही में आरामदायक भी। आप अपनी दुल्हन के मैचिंग के भी ड्रेस को पहन सकते हैं। अगर पार्टी गर्मियों के मौसम में है तो कुछ हल्के रंग के डेनिम, लिनन में से बनाए गए कपड़े पसंद करे। जी हाँ और इन दिनो में पॉलिस्टर, रेयोन, सिल्क में से बनाए गए कपड़े पहनना सही नहीं होगा क्योंकि उन पर पसीने के दाग़ - ध्ब्बे भी ज्यादा दिखाई देंगे। सर्दियों के दिनों में ऊनि कपड़े पहने जिनसे आपको ठंड भी कम लगे।

आप हर कपड़ों के साथ मैच में आने वाली कलाई घड़ी के साथ कलाई बैंड, कफ़लिंक, टाई बार, पॉकेट में रखने के लिए कोई फेंशी रुमाल रख सकते हैं, हालाँकि वो आपके पोशाक, शेरवानी ब्रोच, कमर बैंड, दुपट्टे और स्टोल के साथ मैच होना चाहिए।

कुर्ता और कोट- आप चाहे तो अपनी शादी के लिए यह पहन सकती हैं। कुर्ते को आप चूड़ीदार पजामा के साथ पहन सकते हो। जी हाँ और कुर्ते के पॉकेट में कोई अच्छा सा पॉकेट स्क्वेयर रख दो और अगर फॉर्मल लुक चाहते हो तो आप टाई भी पहन सकते हो।

कुर्ता और जैकेट- अगर घुटनों तक की लंबाई वाले लंबे कुर्ते आपको पसंद नहीं हो तो आप फुल स्लीव के जैकेट भी पहन सकते हो। खादी से बने इस जैकेट को आप कोई रंगीन या फिर सफेद रंग के कुर्ते पर भी पहन सकते हो।

चूड़ीदार कुर्ता पजामा- अपनी शादी में आप यह भी पहन सकते हैं। आप इसे कोलहापुरी और जयपुरी जूती के साथ पहनेंगे तो अच्छा रहेगा।

गोल्डन साड़ी-सोने की चूड़ियां पहने दिखी पूजा हेगड़े, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

जून में कब है विवाह, मुंडन और गृह प्रवेश के शुभ मुहूर्त, जानिए यहाँ

'तुम मेरे लिए बनी हो', शादी के बाद दीपक ने पत्नी के लिए लिखा पहला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -