गोल्डन साड़ी-सोने की चूड़ियां पहने दिखी पूजा हेगड़े, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
गोल्डन साड़ी-सोने की चूड़ियां पहने दिखी पूजा हेगड़े, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली पूजा हेगड़े अपनी नयी-नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत रहीं हैं। उनके लुक्स इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आप सभी को पता हो एक्ट्रेस हाल ही कांन्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थी और यहाँ उनके लुक्स काफी बेहतरीन रहे थे। अब एक बार फिर से पूजा का सोशल मीडिया पर एक और लुक वायरल हो रहा हैं। इसे देख कई फैंस अचम्भित हो उठे हैं। जी दरअसल इस बार पूजा ने साड़ी में सभी का दिल जीता है। आप देख सकते हैं गोल्‍ड लीनन साड़ी में उनका नया लुक कमाल का है और इसकी खूब चर्चा हो रही है।

वैसे बालीवुड की ये अदाकारा अपने सुरुचिपूर्ण वॉर्डरोब के लिए जानी जाती है, जिसमें बीस्पोक एथनिक नंबर, सुंदर गर्मियों के कपड़े और रेड-कार्पेट-रेडी गाउन शामिल हैं। कुछ समय पहले ही पूजा हेगड़े एक इवेंट में शिरकत करने के लिए चेन्नई रवाना हुईं है और इस खास अवसर के लिए उन्‍होंने गोल्‍ड लीनन साड़ी पहन इंस्‍टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में पूजा ने पारंपरिक शैली में साड़ी को पहना हुआ है और पल्लू को कंधों से लटका कर खुला छोड़ दिया है। इसी के साथ पूजा ने मैचिंग गोल्ड लिनन ब्लाउज के साथ कम एक्सेसरीज़ को पहना है।

आप देख सकते हैं पूजा ने इसके साथ सोने की चूड़ियां, स्टेटमेंट रिंग और कीमती रत्‍नों से सजे एक अलंकृत सोने के हार को पहना है। इसी के साथ पूजा ने इस दौरान अपने बालों में बन बनाया हैं। आप देख सकते हैं गोल्‍डआई शैडो, आँखों में काजल, बेरी-टोन्ड लिप शेड, ग्लोइंग स्किन, पूजा की ख़ूबसूरती में और चार चाँद लगा रहा हैं। पूजा कि साड़ी के बारे में बात करें तो यह 40 हज़ार की है और अब इसके खूब चर्चे हो रहे हैं। अब काम के बारे में बात करें तो जल्द वह सलमान खान स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली' में बतौर मुख्य अदाकारा नजर आने वाली हैं।

रिलीज हुआ फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल का पोस्टर, ऋतिक रोशन की बहन करेंगी डेब्यू

म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काल बना 2022, अब इस मशहूर सिंगर की हुई रहस्यमयी मौत

बच गईं रवीना टंडन और फराह खान, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -