शादी-पार्टी में दिखना है ट्रेडिशनल तो कियारा आडवाणी से लें आईडिया
शादी-पार्टी में दिखना है ट्रेडिशनल तो कियारा आडवाणी से लें आईडिया
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेने वाली अदाकारा कियारा आडवाणी को वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल लुक दोनों में ही कमाल देखा जाता है। वह दोनों आउटफिट में बहुत खूबसूरत लगती हैं। अब हाल ही में कुछ खास मौकों के लिए कियारा ने ट्रेडिशनल लुक को चुना और यह लुक आप अपने खास फंक्शन में अपना सकती हैं। आइए देखते हैं। 

* वेडिंग सीजन के लिए अगर आप साड़ी पहनने का मन बना रहीं हैं तो आप कियारा आडवाणी इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आप देख सकते हैं कियारा आडवाणी इन साड़ी में अपने लुक को बेहतरीन बना रहीं हैं। 

* कुछ समय पहले दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2022 में कियारा आडवाणी को सम्मानित किया गया। इस मौके पर कियारा ने पीले और ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन के साथ मिरर वर्क किया गया था। इसी के साथ कियारा ने स्लीवलेस स्ट्रैपी डिजाइन का ब्लाउज पहना था। उन्होंने बालों को बन बनाकर और गजरा लगाकर अपना लुक अच्छा दिखाया था। इसे आप शादी-पार्टी में अपना सकती है। 

* वेडिंग सीजन में मेंहदी के दौरान अगर आप ग्रीन आउटफिट पहनना चाहती हैं तो कियारा के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आपको बता दें कि फिल्म शेरशाह के प्रमोशन के दौरान कियारा ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। उनकी इस साड़ी पर एंब्रॉयडरी वर्क किया गया था और इस साड़ी के साथ कियारा ने ग्रीन कलर के फ्लोरल कट स्लीव का ब्लाउज पहना था। आप इसे आसानी से अपना सकती हैं। 

* अगर आपको गर्मियों के दौरान साड़ी पहन रहीं हैं तो कियारा की इस ब्लू कलर साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। साड़ी के साथ अदाकारा ने फ्लोरल प्रिंट का स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है।

* आप एक क्लासी लुक के लिए कियारा की इस ऑफ व्हाइट साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह हैंड एमब्रॉइडेड है और यह लुक अपनाकर आप अलग दिख सकती हैं। 

17 साल छोटी एक्ट्रेस संग शादी करेंगे ऋतिक, जल्द होगा तारीख का एलान!

रस्म के बीच दुल्हन ने किया शादी से मना, घरवालों ने दूल्हे को उठाकर सड़क पर फेंका और...

'कसौटी जिंदगी की' शो के इस मशहूर एक्टर ने किया शादी का ऐलान, बहुत ही खूबसूरत है होने वाली पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -