बाप-बेटी घर से ही चला रहे टीवी चैनल, हिलाकर रख देगा सफलता का आंकड़ा
बाप-बेटी घर से ही चला रहे टीवी चैनल, हिलाकर रख देगा सफलता का आंकड़ा
Share:

वर्तमान में एक ओर सारी दुनिया कोरोना संकट से जुझ रही है. वही, विश्व में कोरोना ने मनोरंजन की दुनिया को भी पूरी तरह बंद कर दिया है. इसी वजह से कई देशों में  पूराने टीवी शों प्रसारित हो रहे हैं तो वहीं विदेश से एक बड़ी ही रोचक खबर सामने आई है.दरअसल ब्रिटेन में क्लासिक हॉलीवुड फिल्मों व टीवी सीरियल्स के अधिकार खरीदकर एक पिता और बेटी इन्हें टीवी चैनल पर दिखा रहे हैं.

संगीत आइकन बिल विदर्स को स्टीवी वंडर ने इस तरह दी श्रद्धांजलि

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हार्डफोर्डशायर चिपरफील्ड विलेज के एक 72 साल के पिता नोएल और उनकी बेटी सारा क्रोनिन ने काफी अनोखा काम किया है. इन दोनों ने मिलकर अपने घर के गार्डन में ही टीवी सेटअप लगाया है और वहीं से ऑफिस चला रहे हैं.ये लोग इस फ्री व्यू टॉकिंग पिक्चर नामक टीवी चैनल पर हॉलीवुड की क्लासिक फिल्में और सीरियल्स चला रहे हैं. बड़ी बात है कि करीब एक हफ्ते में ही इसके व्यूअर्ज लाखों की संख्या में हो गए हैं.

हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने बहरी बनने पर बोली चौकाने वाली बात

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक हफ्ते में ही चैनल से 35 लाख लोग जुड़ गए हैं. बताते हैं कि इन दोनों ने उन फिल्मों के अधिकार खरीदे, जिन्हें कोई पसंद नहीं करता था. चैनल पर जूल्स होलैंड की 1960 की स्टाइलिश क्राइम क्लासिक मूवी है, तो अल्फरेड हिचकॉक की 1980 की थ्रिलर भी दिखाई जा रही हैं. लॉकडाउन के दौरान 1953 में बनी फिल्म द कैप्टन पैराडाइस जब दिखाई गई तो दर्शकों ने इसे भी काफी पसंद किया. फिल्म में ब्रिटिश एक्ट्रेस सेलिया जॉनसन ने भी अभिनय किया था.

कोरोना वारियर्स को सलाम करने के लिए हॉलीवुड में हुआ महा सिगिंग आयोजन

कॉमेडी फिल्में करने के लिए बेताब है यह हॉलीवुड एक्टर

सेलिब्रिटियों को लेकर ऐसी राय रखती हैं अभिनेत्री रीज विदरस्पून

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -