आखिर किस वजह से फैंस को पसंद आ रही है अक्षय और इमरान की ये फिल्म
आखिर किस वजह से फैंस को पसंद आ रही है अक्षय और इमरान की ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी का दमदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी 24 फरवरी के दिन सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने की तैयारी में लगे हुए है। इस मूवी को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज भी देखने के लिए मिल रहा है। पहली वजह तो फिल्म के लीड स्टार अक्षय कुमार ही है। दूसरी वजह मूवी में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी की होने वाली जुगलबंदी हैं। जिसे लेकर दर्शक अभी से ही काफी उत्साहित है।  जिसके साथ साथ  इस फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बाते हैं जो हम आपको इस खास रिपोर्ट में बताने वाले हैं। 

मलयालम सुपरहिट फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है सेल्फी: दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग मूवी सेल्फी एक रीमेक मूवी है। ये सुपरहिट मलयालम मूवी ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक हिंदी रीमेक मूवी है। इसकी वजह से माना जा रहा है कि ये एक जबरदस्त मूवी होने वाली है। 

क्या है फिल्म सेल्फी की कहानी?: खबरों का कहना है कि इस मूवी का प्लॉट भी बहुत दिलचस्प है। फिल्म की कहानी एक ऐसे मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर (इमरान हाशमी) की है जिसकी मुलाकात एक सुपरस्टार के साथ होती है। वो इस सुपरस्टार का डाई हार्ड फैन होता है। इस सुपरस्टार (अक्षय कुमार) को जल्दी में एक ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत होती है। जिसे वो गैर कानूनी तरीके से इसे बनवा कर देता है। 

राज मेहता हैं फिल्म के निर्देशक: खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी के निर्देशक राज मेहता हैं। जो गुड न्यूज और जुग जुग जीयो जैसी सुपरहिट फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं। इस कारण से भी इस मूवी को लेकर फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट हैं।

गानों के रिक्रिएशन पर आया राज कुमार का बड़ा बयान

8वीं की बच्ची की हार्टअटैक से हुई दर्दनाक मौत, सरकार ने मांगी रिपोर्ट

'राहुल गांधी की सुरक्षा सबसे पहले..', भारत जोड़ो यात्रा पर बोले जयराम रमेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -