ऐश्वर्या के साथ डेट पर जाना चाहता हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता
ऐश्वर्या के साथ डेट पर जाना चाहता हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ के काफी जलवे हैं. अपनी फिल्म बाघी 2 के बाद टाइगर इन दिनों सभी के पसंदीदा अभिनेता बन चुके हैं. हाल ही में टाइगर के एक खुलासे ने सभी को चौका दिया. जी दरअसल में हाल ही में टाइगर ने कहा कि वह बॉलीवुड कि बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री के साथ डेट पर जाना चाहते हैं. आपको बता दें कि वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन हैं.

टाइगर ने कहा कि उन्हें अगर किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट पर ले जाने का मौका मिलेगा तो वह ऐश्वर्या रे बच्चन को डेट पर ले जाएंगे. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों ऐश्वर्या अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने-खां कि शूटिंग में व्यस्त हैं. टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. टाइगर को बॉलीवुड के सबसे शर्मीले अभिनेताओं में गिना जाता हैं, यहां तक कि बाह अपनी को-स्टार्स से ज्यादा बात भी नहीं करते.

हाल ही में उन्होंने एक इंटर-व्यू के दौरान बताया कि वह अपने साथ 16 साल बड़ी अभिनेत्री ऐश्वर्या को डेट पर ले जाना चाहते हैं. टाइगर ऐश को तब से बहुत पसंद करते हैं जब उन्होंने फिल्मों में कदम रखा था, ऐश्वर्या की खूबसूरती टाइगर को बहुत पसंद हैं. अब टाइगर जल्द से जल्द ऐश्वर्या के साथ कोई फिल्म करना चाहते हैं.

'सिम्बा' में सोनू का किरदार हुआ रिवील

रेपिस्टों को फांसी दो, जल्लाद मैं बनूँगा- आनंद महिंद्रा

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -