सारा अली खान ने सनबाथ लेते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, फैंस को दी ऐसी सलाह
सारा अली खान ने सनबाथ लेते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, फैंस को दी ऐसी सलाह
Share:

बॉलिवुड की नई-नवेली ऐक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड में अपनी सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं. आपको बता दें सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी और अब रणवीर सिंह के साथ आई फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट नजर आ रही है. दोनों ही फिल्मोने में सारा की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है.

आपको बता दें सारा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और वह अक्सर ही अपनी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. जी हाँ... आए दिन ही सारा अपने इवेंट्स और फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. इसी बीच हाल में सारा ने सनबाथ लेते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. सारा की ये तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा के हाथ में एक सेब दिखाई दे रहा हैं और वो सन बाथ लेती हुई नजर आ रही हैं. इस येलो आउटफिट में दिख रहीं सारा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'रोजाना एक सेब खाएं, बीमारियों को दूर भगाएं.' सोशल मीडिया पर सारा की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Simmba : 12 दिनों से नए साल का रिकॉर्ड बनाती जा रही सिम्बा, हुए इतने करोड़

सिम्बा की टीम के साथ नज़र आये रोहित शेट्टी, बताने वाले हैं कुछ शॉकिंग

'सिंबा' ने 11 वें दिन ही पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -