सारा अली खान ने शेयर की माँ संग अपनी पुरानी फोटो, ट्रोलर्स ने कहा- 'भैंस...'
सारा अली खान ने शेयर की माँ संग अपनी पुरानी फोटो, ट्रोलर्स ने कहा- 'भैंस...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसी फिल्म ने उन्हें फेमस कर दिया. ऐसे में उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था और आज वह सभी के फदिलों पर राज कर रहीं हैं. ऐसे में सारा अली खान ने अपने आपको हिट बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. वहीं फिल्मों में आने से पहले वे अपन ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी चर्चा में रही थीं जो आप सभी ने देखा ही होगा.

आपको बता दें कि सारा ने अपने फिजिक पर भी बहुत मेहनत की है और एक समय ऐसा था ''जब सारा का वजन 90 किलो था.'' वहीं अब सारा ने मां संग अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में सारा का बढ़ा वजन साफ नजर आ रहा है और फोटो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन लिखा- Throw to when I couldn’t be thrown #beautyinblack. आप सभी को बता दें कि ब्लैक कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वहीं इस समय सारा अली खान की तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है और इस तस्वीर को देखने के बाद लोग सारा से पूछ रहे हैं कि ''क्या खाकर वजन कम किया.'' वहीं कुछ लोगों ने सारा को भैंस तक कह दिया है.

इस तस्वीर को देखने के बाद सारा से लोग उनकी डाइट का सीक्रेट जानना चाह रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अब सारा बहुत फिट हो गई हैं क्योंकि वह हर दिन वर्कआउट करती हैं. बीते दिनों सारा ने अपना रुटीन बताया था और उन्होंने कहा था- ''पहले मैं सुबह, दोपहर और शाम हर समय पिज्जा ही खाती थीं. मगर अब पिज्जा खान अवॉइड करती हूं. सुबह गर्म पानी लेती हूं. अंडे और चिकन खाना पसंद है. इसके अलावा उन्हें चाइनीज डिशेज बेहद पसंद है.''

सामने आया सपना चौधरी के गाने का पहला लुक

परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार!

इस हसीना का फिगर देखते ही फैंस हुए खुश, नाम है रसेल बुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -