परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार!
परिवार के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार!
Share:

बॉलीवुड के सबसे बिज़ी एक्टर में से एक हैं अक्षय कुमार जो साल भर अपनी फिल्मों में व्यस्त रहते हैं. वो एक फिल्म रिलीज़ करते हैं उसी के साथ और 4 फिल्मों पर काम करते हैं. ऐसा ही इस साल हो रहा है उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलती ही जा रही है. बता दें, खिलाड़ी कुमार इन दिनों ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की शूटिंग पर हैं और 9 तारीख से पहले इस शेड्यूल को पूरा करना चाह रहे हैं. आपको बता दें, 9 सितंबर को उनका जन्मदिन है और इस दिन को वो अपने परिवार के साथ मानना चाहते हैं. 

अब अक्षय कुमार को लेकर हमें पता चला है कि अभिनेता 9 सितंबर को अपना 52 वां जन्मदिन लंदन में मनाने वाले हैं, वो भी अपने पूरे परिवार के साथ, अभिनेता के इस खास दिन पर उनके साथ पत्नी ट्विंकल और बच्चे आरव और नितारा भी होने वाले हैं. इस बारे में सूत्र ने बताया है कि ‘ये एक निजी सेलिब्रेशन होने वाला है, इस सेलिब्रेशन के पीछे परिवार के साथ अच्छा समय बिताना मकसद है.’ अक्षय इस शेड्यूल को पूरा करना चाह रहे हैं ताकि परिवार के साथ लंदन जा सकें. वैसे बता दें कि यह छुट्टियां ज्यादा लंबी नहीं होंगी क्योंकि उन्हें लौटकर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हाउसफुल 4' का प्रमोशन भी करना है. ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. 

लेकिन अपने जन्मदिन पर वो अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं और इस दिन को सेलिब्रेट करना चाहते हैं. बता दें, पिछले साल अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन मुंबई में मनाया था, अब इस साल वो अपने ये खास दिन परिवार के साथ एंजॉय करना चाहते हैं इसके लिए वो अपने सभी काम निपटा रहे हैं. आखिरी बार अक्षय मिशन मंगल में नज़र आये थे जिसे दर्शकों ने भर-भर कर प्यार दिया. आने वाले समय में उनके पास कई सारी फिल्में हैं. 

चर्चा में हैं अक्षय कुमार की फैमिली फोटो, बेटे-बेटी, पत्नी संग डिनर डेट पर नजर आए 'खिलाड़ी'

अक्षय कुमार ने शेयर किया रश्मि रॉकेट का वीडियो, तो तापसी ने लिए एक्टर के मज़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -