अभिनेत्री सारा ने माँ अमृता के लिए लिखी कविता, फोटो शेयर कर खुद को बताया कार्बन कॉपी
अभिनेत्री सारा ने माँ अमृता के लिए लिखी कविता, फोटो शेयर कर खुद को बताया कार्बन कॉपी
Share:

अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टार किड्स में शामिल हैं. उनकी एक्टिंग को तो दर्शको ने काफी पसंद किया और साथ ही उनके अंदाज के भी लोग दीवाने हैं. लेकिन अगर सारा से पूछा जाए कि उनका बेस्टी कौन है तो वे तो सिर्फ उनकी मां अमृता सिंह का नाम लेती हैं. हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर फैमिली संग फोटो शेयर की है. इसमें सारा अली खान और अमृता सिंह व्हाइट और रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. सारा ने फोटो के साथ एक पोएम भी लिखी है.

सारा ने मां अमृता संग एक कोलाज तस्वीर शेयर की है. एक तरफ जहां सारा और अमृता व्हाइट आउटफिट में पोज देती दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी तरफ रेड आउटफिट में भी दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है. व्हाइट आउटफिट में उनका वेस्टर्न अटायर है वहीं रेड आउटफिट में टेडिशनल अटायर काफी आकर्षक है. सारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में एक खूबसूरत पोएम भी लिखी है. पोएम के जरिए वे अमृता से ये कह रही हैं कि क्या वे अपनी मां का रिफ्लेक्शन हैं. इसके बाद पोएम के जरिए उन्होंने मां के प्रति अपना प्यार जताया है. बता दें कि उसी पोस्ट में सारा ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें मां अमृता के साथ-साथ उनके भाई इब्राहिम अली खान भी शामिल हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान वर्ष 2020 में दो फिल्मों में दिखाई देंगी. इम्तेयाज अली खान की फिल्म आज कल में कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा वे डेविड धवन की मूवी कुली नंबर 1 में वरुण धवन के अपोजिट होंगी. आज कल वेलेंटाइन डे, 2020 को रिलीज की जाएगी वहीं कुली नंबर 1 की बात करें तो ये मूवी 1 मई, 2020 को सिनेमा घरो में रिलीज होगी.

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका चोपड़ा समझ लेने की वजह से पद्मा लक्ष्मी ने दिया विवादित ब्यान, कहा- हां- उनके जैसी दिखती हूं

'हप्पू की उलटन पलटन' की इस अभिनेत्री ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -