भाई-भतीजावाद पर सारा अली खान ने दिया ऐसा बयान

Jan 13 2019 08:38 PM
भाई-भतीजावाद पर सारा अली खान ने दिया ऐसा बयान

बॉलीवुड में नेपो‍टिज्‍म का मुद्दा काफी पुराना है और हर थोड़े दिन में इस मुद्दे पर चर्चा होती ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही जाह्नवी कपूर ने नेपो‍टिज्‍म को लेकर खुलकर बातचीत की थी और अब हाल ही में सारा अली खान ने भी इस बारे में अपनी राय व्यक्त की है. सारा द्वारा नेपो‍टिज्‍म पर दिए गए बयान के बाद हर कही उनकी चर्चा हो रही है.

आपको बता दें सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं उन्होंने भी इस मामले पर बात की है. हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में नेपो‍टिज्‍म के मामले पर बात करते हुए बताया कि उनके माता पिता दोनों ही बहुत सपोर्टिव हैं. सारा ने इस बारे में कहा कि, 'यह एक तरह का कॉम्पिलिमेंट है मेरे जीवन में.' इतना ही नहीं सारा अली खान ने बताया कि नेपो‍टिज्‍म को एक दबाव की तरह देखती हैं. जहां उन्हें इस बात की खुशी भी है कि नेपो‍टिज्‍म चलते उनका काम भी बन गया.

आपको बता दें सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म 'सिम्बा' 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है जो अब तक जारी है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि सारा अली खान टाइगर के साथ 'बागी 3' में भी नजर आएंगी. हालाँकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Box office Collection : 14 दिन में सिम्बा हुआ 200 करोड़ के पार, निगाहें 250 करोड़ पर

सिम्बा की सफलता के बाद जल्द ही आएगी सिम्बा-2, हो गया कन्फर्म

कुली नंबर-1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस