इस निर्माता के साथ के साथ काम करने को बेताब हैं सारा अली खान
इस निर्माता के साथ के साथ काम करने को बेताब हैं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की अभी एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म से सभी के दिल में जगह बना ली है. इसके बाद दिसंबर के अंत में एक और फिल्म आने वाली है जिसके बारे में आप जानते ही होंगे. कई बड़े स्टार्स सारा की एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं और निर्माता  भी उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. इसी के सारा ने भी बताया है कि वो किस निर्माता के साथ काम करना चाहती हैं. 

आपको बता दें, सारा अली खान संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं ऐसी उन्होंने इच्छा जताई है. भंसाली पीरियड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ऐतिहासिक किरदारों को उन्होंने कितने पर्फेक्शन के साथ फिल्मी परदे पर उतारा है, वह सभी ने देखा है और सारा उसी से प्रभावित हैं. सारा ने बताया कि वह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की फिल्मों में काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, 'किसी पीरियड फिल्म में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिले तो यह मेरे लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा होगा. मुझे सांस्कृतिक और सामाजिक इतिहास बेहद पसंद है. हमारी संस्कृति और इतिहास बेहद समृद्ध है और मुगल काल, वैदिक काल व भारतीय मंदिरों के बारे में जानना और पढ़ना मुझे बेहद अच्छा लगता है. इतिहास के ये सभी पन्ने और किस्से मुझे बेहद अच्छे लगते हैं.' 

भंसाली के साथ काम करने के लिए कई एक्टर एक्ट्रेस इच्छा रखते हैं. ऐसे ही सारा भी भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं. सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' हाल ही में रिलीज़ हुई थी और इसमें उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहा गया. जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' रिलीज़ होने वाली है, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है तो करण जौहर ने प्रड्यूस किया है. 

Video : भरी ठण्ड में पूनम पांडे ने बिकिनी में दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

करण जौहर के बच्चों के इस क्यूट वीडियो को देखकर आप तैमूर को भूल जाएंगे

सारा की ये सेक्सी चाल कर रही है लोगों को मदहोश, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -