मुसीबत में फंसी सारा, प्लस साइज ब्राइड्स पर डिजाइनर ने दिया था ऐसा बयान

मुसीबत में फंसी सारा, प्लस साइज ब्राइड्स पर डिजाइनर ने दिया था ऐसा बयान

प्रसिद्द भारतीय डिजाइनर फाल्गुनी द्वारा हाल ही में एक इंटरव्यू में प्लस साइज ब्राइड्स (दुल्हन) को लेकर कहा गया था कि उन्हें डीप नेक वाले कपड़े पहनने से बिलकुल बचना चाहिए. जबकि अब उनके इस बयान द्वारा तूल पकड़ लिया गया है. जबकि अब इस विवाद में एक्ट्रेस सारा भी लपेटे में आ चुकी हैं.

दरअसल, बात यह है कि जिस वक्त फाल्गुनी द्वारा प्लस साइज ब्राइड्स के ऊपर यह कंट्रोवर्श‍ियल बयान दिया गया था, उस वक्त एक्ट्रेस सारा अली खान उनके पास ही बैठी हुई थीं और इस मुद्दे पर उन्होंने कुछ भी नहीं कहा था. जबकि अब उनकी यह चुप्पी अन्य डिजाइनर्स को रास नहीं आ रही है. हाल ही में जाने-माने क्लोदिंग ब्रांड प्लम ट्री की ओनर अंबर कुरैशी द्वारा इस पर कहा गया है कि उन्हें फाल्गुनी के बयान पर बहुत निराशा हुई है और इससे ज्यादा बुरा उन्हें सारा की चुप्पी पर लगा है. आपको बता दें सारा द्वारा हाल ही में India Couture Week 2019 में फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइनर कलेक्शन के लिए रैंप वॉक किया गया था.

जानिए पूरा मामला?

गुड टाइम्स चैनल के साथ इंटरव्यू में डिजाइनर फाल्गुनी द्वारा प्लस साइज महिलाओं को सलाह देते हुए कहा गया है कि, 'मैं उन्हें साफ तौर पर वजन कम करने के लिए नहीं कहूंगी, हालांकि आपके पास काफी समय है और आप खुद पर भी काम कर सकती हैं. यदि आप सच में वजन कम करना चाहती हैं तो यह आसान है.' साथ ही वजन कम करने में असफल महिलाओं के कपड़े के सेलेक्शन को लेकर उन्होंने कहा कि, 'लॉन्ग ब्लाउज, ज्यादा घेरे वाले लहंगे, लूज ब्लाउज पहने. ऐसा इसलिए क्योंकि फिट ब्लाउज आप पर नहीं जंचेगा. उन्हें डीप नेक पहनने से भी बचना चाहिए.' लेकिन अब इंटरव्यू के इस वीडियो को हटा दिया है.

 

 

देखते ही काँप जाएगी रूह, रिलीज हुआ 'पोशम पा' का ट्रेलर

शादी की ख़बरों के बाद सुष्मिता का खुलासा, 24 की उम्र में माँ बनने का फैसला...'

आइकॉनिक कैरेक्टर 'पू' को करीना ने किया रीक्रिएट, देखें वीडियो

शाहिद-तापसी-अर्जुन समेत ये सितारे एयरपोर्ट पर आए नजर, देखें तस्वीरें