शादी की ख़बरों के बाद सुष्मिता का खुलासा, 24 की उम्र में माँ बनने का फैसला...'
शादी की ख़बरों के बाद सुष्मिता का खुलासा, 24 की उम्र में माँ बनने का फैसला...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन द्वारा एक्ट‍िंग में जितनी सफलता हासिल की गई है उतनी ही सफल वे अपनी निजी जिंदगी में भी नजर आती हैं. अदाकारा सुष्मिता द्वारा बहुत कम उम्र में एक मां होने की भावनाओं को महसूस किया गया है. दरअसल, उन्होंने 24 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रेने को गोद ले लिया था और अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता द्वाराअपनी बेटियों को गोद लेने को लेकर खुलकर बात की गई है.

सुष्मिता द्वारा बताया गया है कि ''24 साल की उम्र में मैंने जो बुद्ध‍िमानी भरा फैसला लिया था, वह मां बनने का था. यह मेरी जिंदगी में ठहराव लाया. लोगों को लगता है कि मैंने चैरिटी का बहुत नेक काम किया. हालांकि असल में यह आत्म-संरक्षण (खुद का बचाव) था. इस काम के जरिए मैं खुद को भी बचा रही थी."

आगे अदाकारा ने कहा कि, ''एक्ट्रेस होना चुनौती भरा काम है और यह एक बहुत सेल्फ-सेंटर्ड (आत्मकेंद्रि‍त) काम भी है. आपको खुद ही अपने लिए सब कुछ करना रहता है. सफल होने के लिए आपकी महत्वाकांक्षाएं अपने उच्चतम स्तर पर हो, हालांकि मैं अपने 24 साल की उम्र पर गर्व महसूस करती हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं अडॉप्शन की प्रक्रिया में देरी कर सकती थी, अपनी आवाज को नजरअंदाज करते हुए, लेकिन मैंने ऐसा कतई नहीं किया.''वहीं सुष्मिता ने 9 साल पहले 2010 में दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया था. 

रैपर बादशाह का बड़ा बयान, बेटी से करूंगा इस गंदे विषय पर बात

32 दिनों में 'मिशन मंगल' की शूटिंग खत्म, अक्षय बोले- महिला मर्दों से बेहतर और ताकतवर

बच्चों का भविष्य संवारने में लगे हैं रणवीर सिंह, इस तरह दे रहे चाइल्‍ड डांसर्स को बढ़ावा

पत्नी से मिलते ही भावुक हुए आयुष्मान, कहा- पूरे 3 महीने बाद..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -