देखते ही काँप जाएगी रूह, रिलीज हुआ 'पोशम पा' का टीजर

देखते ही काँप जाएगी रूह, रिलीज हुआ 'पोशम पा' का टीजर

ZEE5 द्वारा सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक साइको थ्रिलर 'पॉशम पा' के पोस्टर और टीज़र को रिलीज कर सभी को चौंका दिया है और इस शॉर्ट फिल्म 'पोशम पा' में माही गिल, सयानी गुप्ता और रागिनी खन्ना मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगी. यह एक मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान मां की कहानी बताई जा रही है, जिसने अपनी बेटियों को अपराध की दुनिया में धकेल दिया है.पोस्टर और टीजर से यह बात तो साफ़ हो चुकी दी कि इन्हें देखने के बाद कोई भी इस फिल्म को देखे बिना नहीं रह पाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक कई बार सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनी हैं, हालांकि यह इस तरह की एक अलग ही फिल्म बताई जा रही है. 

यह पोस्टर दर्शकों के दिमाग पर एक छाप छोड़ना सुनिश्चित कर रहा है और यह बताता है कि फिल्म अंधेरे और नुकीले पलों को उजागर करेगी.  जबकि फिल्म का टीजर इस अहसास को और भी आगे बढ़ा रहा है. जो इस इस कहानी में जघन्य अपराधों की बात को उजागर करेगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 'पोशम पा' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुमन मुखोपाध्याय द्वारा निर्देशित के गई है. जो निमिषा मिश्रा द्वारा इसे लिखा गया है और टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म 21 अगस्त को ZEE5 पर रिलीज़ की जा रही है. 

शादी की ख़बरों के बाद सुष्मिता का खुलासा, 24 की उम्र में माँ बनने का फैसला...'

शाहिद-तापसी-अर्जुन समेत ये सितारे एयरपोर्ट पर आए नजर, देखें तस्वीरें

'बाटला हाउस' की रिलीज पर संकट के बादल, हाईकोर्ट में फिल्म के खिलाफ याचिका

कमांडो 3 की रिलीज से पहले विद्युत ने जंगली के लिए विदेश में जीते दो अवॉर्ड