Video: कार्तिक को देखते ही गायब हुई सारा अली खान की हंसी, क्या है मामला?
Video: कार्तिक को देखते ही गायब हुई सारा अली खान की हंसी, क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को हमेशा उनके अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अपने काम के अलावा अपने फैशन के लिए भी मशहूर हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है। वैसे सारा प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चा में रहती है। उनका नाम सुशांत के साथ जुड़ने के बाद अब कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा था हालाँकि दोनों का कहना है दोनों दोस्त हैं। इन सभी के बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ सारा सालों बाद दिखीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल एक इवेंट के दौरान सारा अली खान का सामना कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से हुआ और मीडिया फोटोग्राफर्स की गुजारिश पर दोनों ने साथ में तस्वीरें भी क्लिक करवाईं लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अब लोग सारा अली खान को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल बीती रात मुंबई में एक इवेंट हुआ और इस इवेंट का एक वीडियो अब सामने आया है, जो लोगों के बीच लगातार वायरल हो रहा है। जी हाँ और आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और वरुण धवन नजर आ रहे हैं।

वहीं इस वीडियो में कार्तिक आर्यन मीडिया फोटोग्राफर्स की गुजारिश पर सारा को साइड में ले जाकर पोज देने लगते हैं। हालाँकि इसी बीच सारा अली खान असहज हो जाती हैं और उनके चेहरे की हंसी गायब हो जाती है। अब इस वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया है और कई लोग सारा अली खान को खरी खोटी भी सुनाने लगे हैं। इस वीडियो को देख एक शख्स ने लिखा है, 'भूल भुलैया 2 देखने के बाद पता चल जाएगा कि वह कितना बड़ा स्टार बन चुका है। इतना एटीट्यूड अच्छा नहीं है सारा जी।।।' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'इतना नौटंकी कौन करता है भाई?'

इसी के साथ कई लोगों का कहना है सारा और कार्तिक का ब्रेकअप बहुत बुरा हुआ तभी आज ऐसा हो रहा है। वैसे आपको बता दें कि अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारा अली खान इस बात को लेकर मशहूर हो गई थीं कि कार्तिक आर्यन उनका क्रश हैं। जी दरअसल करण जौहर के चैट शो पर आकर सारा अली खान ने खुलकर इस पर चर्चा भी की थी हालाँकि अब ऐसा लग रहा है सारा और कार्तिक एक दूजे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

अपने गानों से ज्यादा इस एक चीज के कारण मशहूर हुई सोना मोहापात्रा

183 करोड़ में बिका बीआर। चोपड़ा का घर, जानिए अब वहां क्या बनेगा?

सोनम कपूर को पिता अनिल कपूर ने दी खास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -