नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा-
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा- "पिछले तीन महीनों में..."
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में बने हुए है. हाल ही में उनका एक पोस्टर ‘हीरोपंती’ से रिलीज कर दिया गया था जिसमें वो एकदम अलग ही कैरेक्टर में दिखाई दे रहे है. मूवीज में वो ‘लैला’ का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंमट पर भी साझा कर दी थी. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक बहुत ही अच्छी खबर सुनने के लिए मिल रही है. दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने प्रोजेक्ट्स के साथ बहुत सजग हैं. वो अपनी कहानियों का चयन बहुत सोच-समझकर कर रहे है. लेकिन हाल ही में अभिनेता ने ये खुलासा किया है कि उन्हें पिछले 3 माह में तकरीबन 200 स्क्रिप्ट ऑफर कर दी गई थी, जिनमें से उन्होंने केवल 5 को ही चुना है.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने खुलासा किया कि बीते  तीन महीनों में उनसे  तकरीबन 200 स्क्रिप्ट्स के लिए संपर्क कर लिया गया था. हालांकि, अभिनेता ने काफी विचार-विमर्श के उपरांत केवल पांच का चयन ही किया गया था. एक्टर का कहना है कि, वो कोई ऐसे शख्स नहीं हैं जो प्रसिद्धि या पैसे का पीछा करना पसंद करते हैं. नवाज ने इस बारें में आगे बोला है कि उन्होंने जिन प्रोजेक्ट्स को चुना है, वो उनके लिए प्रयोग करने के लिए सही ऑफर्स हैं.

कैरेक्टर-ड्रिवेन भूमिकाओं की तलाश में रहते हैं नवाज: आगे विस्तार से जानकारी देते हुए उन्होंने बोला है कि कि वो हमेशा कैरेक्टर-ड्रिवेन भूमिकाओं की तलाश में लगे रहते है. मूवी में कंटेंट है या नहीं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. वो उन कैरेक्टर्स को चुनते हैं जो उन्हें असहज करते हैं. नवाजुद्दीन ने खुलासा किया कि वो वन-लाइनर्स को सुनते हैं और अगर वो उन्हें पसंद नहीं कर रहे है, तो वो नैरेशन को आगे बढ़ाते हैं. जहां बॉलीवुड के अधिकतर सितारे बहुत आवश्यक ब्रेक के लिए फॉरेन डेस्टिनेशंस के लिए रवाना हो जाते है, वहीं नवाजुद्दीन का कहना ​​​​है कि जब वो काम कर रहे होते हैं तो उन्हें अधिक आराम मिलता है.

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो नवाज अगली बार अहमद खान की ‘हीरोपंती 2’ में दिखाई देने वाले है. इस  मूवी में उनके साथ तारा सुतारिया और साथ ही टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म में निगेटिव भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते है. इसके अलावा, लाइन में कंगना रनौत के प्रोडक्शन वेंचर की, ‘टिकू वेड्स शेरू’ भी है.

उर्फी पर कश्मीरा का तंज कहा- 'एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करो'

दीपिका ने फिर हासिल की टाइम मैगजीन में जगह, जीता कई फैंस का दिल

RRR के सामने पिट गया जॉन की मूवी 'अटैक' का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -