Video: शनि मंदिर से निकलते ही सारा के पास आया भिखारी, किया यह काम
Video: शनि मंदिर से निकलते ही सारा के पास आया भिखारी, किया यह काम
Share:

आज के समय में कई ऐसे स्टार्स हैं जो गरीबों की मदद करने में पीछे नहीं हैं. इन सभी स्टार्स में एक नाम सारा अली खान भी है. जी हाँ, आपको बता दें कि सारा की अभी तक सिर्फ दो फिल्में ही रिलीज हुई हैं लेकिन पॉपुलैरिटी किसी सुपर स्टार से कम नहीं है और सारा एक मशहूर एक्ट्रेस बन चुकीं हैं. वहीं हाल ही में सारा मुंबई स्थिति एक मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंची थीं और सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शनिदेव के मंदिर पहुंचीं थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान सफेद सूट में सारा बेहद खूबसूरत नजर आईं और सारा ने इस दौरान भी मीडिया को जमकर पोज दिए. वहीं मंदिर से निकलने के बाद सारा अपनी कार बैठ रही थीं, लेकिन उसी दौरान एक शख्स उनके पास आया और मदद मांगने लगा। इस दौरान सारा ने जो किया वह लोगों के दिलों को छू गया. जी दरअसल जैसे ही मदद के लिए व्यक्ति आया सारा ने कार के अंदर बैठे अपने करीबी से पैसे मांगकर उस बच्चे को दे दिए.

वहीं उसके बाद सारा ने हाथ जोड़कर धन्यवाद भी कहा और सारा की इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सारा ने किसी जरूरतमंद की हो क्योंकि इससे पहले उनके कई ऐसे फोटोज और वीडियोस सामने आए हैं जो आपने देखे ही होंगे. आपको बता दें कि सारा अली खान जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी और वह फिल्म कुली नंबर 1 में भी नजर आने वाली हैं.

मशहूर शायर के लिए गूगल ने बदला डूडल, नज्म ऐसी कि दीवाना बना दे

इस हॉट मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, जिसने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

ब्रा पहन इस मॉडल ने दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -