ब्रांडेड कपड़ें नहीं बल्कि इस स्ट्रीट मार्केट से शॉपिंग करना पसंद करती हैं सारा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता स‍िंह‍ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. आपको बता दें सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड ने एंट्री ले रही हैं. इन दिनों सारा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में ब‍िजी चल रही हैं. रोजाना ही सारा का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही सारा मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई खुलासे कर रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि, 'मैं खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हूँ. लोग सोचते हैं कि मैं एक स्टार की बेटी हूं तो खूब महंगे कपड़े पहनती होंगी, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. मैं स्ट्रीट शॉप‍िंग करना पसंद करती हूं.' सारा ने आगे ये भी बताया कि, 'एक्ट्रेस बनने के दौरान मुझसे कहा गया कि ड‍िजाइनर कपड़े पहनने हैं इसल‍िए मैं ऐसा करने लगी हूं. वैसे तो मैं हजार रुपये से अधिक की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं. मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली की मार्केट से होती है. हाल ही में हैदराबाद गयी थीं तो मॉम के साथ मीना बाजार चली गई थी.'

इतना ही नहीं सारा का ये भी कहना है कि, 'मुझे कभी ये बात समझ नहीं आती है कि लोग कैसे इतने पैसे कपड़ों में खर्च कर देते हैं. अक्सर सुनने में आता है कि मैं अपने कपड़े रिपीट करती हूं. इस मेरा जवाब यही है, हां करती हूं मुझे कोई सेलेब स्टेटस नहीं चाहिए. मुझे लोग फकीर कहे और माने तो अच्छा है.' सारा ने बताया कि उन्होंने ये सारी बाते अपनी माँ से सीखी हैं. वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो केदारनाथ 2 दिन बाद यानी 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल

सारा के इस दिलकश अंदाज़ में फ़िदा हुआ लाखों फैंस का दिल

रोमिल ने किया सारा अली खान से भद्दा व्यवहार, देखकर भड़के फैंस ने लगाई क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -