रोमिल ने किया सारा अली खान से भद्दा व्यवहार, देखकर भड़के फैंस ने लगाई क्लास

रोमिल ने किया सारा अली खान से भद्दा व्यवहार, देखकर भड़के फैंस ने लगाई क्लास

आप सभी ने बिग बॉस के घर में बीती रात सारा अली खान को देखा होगा जिन्होंने अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' का प्रमोशन किया. इस दौरान सारा ने सलमान के साथ जमकर मस्ती कि लेकिन घर में उनेक साथ ढंग से बर्ताव नहीं हुआ. जी हाँ, घर में सारा ने सभी प्रतियोगियों के साथ एक गेम खेला और इस दौरान सारा के गेम के दौरान सबको एक आरोपी चुनना था और आरोपी सदस्य को एक पहिए से बांध कर उन पर पानी के गुब्बारे मारने थे.

इस पर जब रोमिल पर 'एहसान फरामोश' का आरोप लगा तो उनको यह सजा मिलनी थी और इसके बाद सारा उनके पास आंखो को बचाने के लिए चश्मा लेकर गईं तो, उन्होंने चश्मा लेने से ही मना कर दिया और सारा को खरी खोटी सूना दी. इसके बाद जब घर से बाहर जाते हुए सारा ने रोमिल से डांस करने के लिए कहा तो भी रोमिल ने सारा को मना कर दिया. इस बात से सभी फैंस नाराज हो गए हैं. रोमिल के इस बर्ताव को बिलकुल पसंद नहीं किया जा रहा है और उनके फैंस उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.

अब सोशल मीडिया पर रोमिल के इस व्यवहार की जमकर आलोचना हो रही है इस मामले में लोगों का मानना है कि रोमिल को सारा के साथ इस तरह बात नहीं करनी चाहिए थी, क्योंकि वो घर में मेहमान बन कर आई थी. इसी के साथ कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो रोमिल का बचाव करते नजर आ रहे हैं. बचाव करने वाले फैंस का मानना है कि सारा को रोमिल से बार बार एक ही बात नहीं बोलनी चाहिए थी वह चिड़चिड़ा गये थे. खैर अब जो भी हुआ रोमिल और सारा के बीच सोशल मीडिया पर तो लड़ाई होनी ही थी जो हो रही है.

बिग बॉस 12: इस मामले में अपने पापा सैफ को सबसे बेस्ट मानती है सारा अली खान

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने सारा अली खान पर निकाला अपना गुस्सा, निकल आए आंसू!

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!