मॉम-डैड के घर सारा ने किया डिनर.....
मॉम-डैड के घर सारा ने किया डिनर.....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओ में शुमार दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सैफ अली खान जो की अभी नए-नए पिता बने है व उनकी बेगम करीना ने नन्हे तैमूर को जन्म दिया है. व अब बात करते है सैफ अली खान की चंचल बेटी सारा अली खान के बारे में जी हाँ, वैसे यह तो सभी को पता ही है की सैफ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं. बता दें, वे डायरेक्टर करण मल्होत्रा की फिल्म में रितिक रोशन के अपोजिट लीड रोल में दिखाई देगी. आपको बता दे की सैफ की बेटी सारा जो की अब काफी खिल चुकी है. व चाहे पार्टी करना हो या फिर सैफ के साथ डिनर पर जाना करीना एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

हाल ही में 'सैफीना' (सैफ और करीना) ने अपने घर पर डिनर के लिए करीबी लोगों को इनवाइट किया था जिसमें सैफ की बेटी सारा अली खान, बहन सोहा अली खान, कुणाल खेमु अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर पहुंचे थे. इस दौरान सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. गाड़ी में ही वे कैमरे में कैद हुईं. इस तस्वीर में सोहा अली खान और कुणाल को देखा जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -