सैफ-करीना से भी बड़े स्टार बन गए हैं तैमूर अली खान, सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा
सैफ-करीना से भी बड़े स्टार बन गए हैं तैमूर अली खान, सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर इस समय पॉपुलैरिटी के मामले में सबसे आगे हैं. आए दिन तैमूर की कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती हैं. तैमूर की उम्र अभी महज 2 साल हैं लेकिन उनके नाम से सोशल मीडिया पर कई फैन पेज बने हुए हैं. उनकी हर फोटो इंटरनेट पर वायरल होती है. पॉपुलैरिटी के मामले में तो तैमूर ने सैफ और करीना को भी पीछे छोड़ दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब तैमूर की बड़ी दीदी सारा से पूछा गया क्या तैमूर उनकी फैमिली में सबसे बड़े स्टार हैं? तो इसके जबाव में सारा ने कहा कि, ''हां. तैमूर का घर से बाहर निकलना खबर बन जाती है. जबकि हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है.'' आपको बता दें सारा तैमूर ने खूब प्यार करती हैं. पिछले बार उन्होंने तैमूर को रखी भी बाँधी थी और इसके बाद सारा ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. 

इसके अलावा सारा ने अपने दोनों ही भाई तैमूर और इब्राहिम के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''दोनों शरारती और क्यूट हैं. उनकी शरारतें अलग अलग तरह की हैं. तैमूर अभी बच्चा है.'' सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रक्षाबंधन में तैमूर से शगुन के तौर पर 51 रुपये मिले थे. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सारा ने अब तक बॉलीवुड को दो फ़िल्में दी है. वो फिल्म केदारनाथ और सिम्बा में नजर आई और दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया गया है.

तो सारा की इस फिल्म में पिता का ही किरदार निभाने वाले हैं सैफ!

जाह्नवी कपूर को देख फोटोग्राफर ने गलती से कह दिया सारा, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

इस खास वजह से आधी रात को माँ अमृता सिंह को जगाती हैं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -