तो सारा की इस फिल्म में पिता का ही किरदार निभाने वाले हैं सैफ!
तो सारा की इस फिल्म में पिता का ही किरदार निभाने वाले हैं सैफ!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आजके समय में सभी की फेवरेट एक्ट्रेस बन चुकी है. उन्हें हर कोई अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. इतना ही नहीं सारा के पास कई फिल्मों के ऑफर भी हैं. बीते साल उन्होंने दो फिल्मों में काम किया और दोनों ही फिल्मों को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला जिसके बाद उनकी चर्चा बनी हुई है. केदारनाथ और सिम्बा करने के बाद ये खबर आई थी कि सारा को इम्तियाज अली ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल 'लव आज कल 2' में कास्ट किया है. इसमें अहम बात ये है कि एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड एक्टर के तौर पर नज़र आएंगे. 

आपको बता दें इसके अलावा हाल ही एक और जानकारी सामने आई है जो उनके पिता से जुडी है यानि सैफ अली खान से. इन सब के बाद खबर आ रही है कि सैफ अली खान इस फिल्म में सारा के पिता की भूमिका में दिखेंगे. इस बारे में एक सूत्र ने बताया कि 'इस रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म के लिए सैफ अली खान को एक महत्वपूर्ण रोल के लिए कास्ट किया गया है जिसकी पहली फिल्म 'लव आज कल' में वह लीड रोल में थे. यह पहली बार होगा जबकि सैफ अपनी बेटी सारा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म में वह सारा के पिता के किरदार में दिखाई देंगे.' ऐसे ही सोनम कपूर भी अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.  

इम्तियाज फिल्म के लिए एक थोड़ी ज्यादा उम्र वाले हीरो की तलाश में थे तो इसलिए उन्होंने सैफ से कॉन्टैक्ट किया. फिल्म में ऋषि कपूर की तरह ही सैफ का भी एक पूरा बड़ा किरदार होगा. जबकि लीड पेयर के रूप में सारा के साथ कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 2019 में ही शुरू हो जाएगी. 

दिशा पटानी को वीडियो पोस्ट करना पड़ गया भारी, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

पहली बार पत्नी के साथ नज़र आये हनी सिंह, इस खास मौके पर की तस्वीर शेयर

गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -