बड़ी दीदी सारा को तैमूर ने रक्षाबंधन पर दिए थे इतने पैसे
बड़ी दीदी सारा को तैमूर ने रक्षाबंधन पर दिए थे इतने पैसे
Share:

बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. आपको बता दें सारा की तैमूर अली खान के साथ स्पेशल बॉन्डिंग हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त है. सारा अपने छोटे भाई को बहुत प्यार भी करती हैं. हर इंटरव्यू में ही सारा तैमूर का जिक्र करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि तैमूर ने रक्षा बंधन पर उन्हें क्या गिफ्ट दिया.

सूत्रों की माने तो सारा ने बताया कि, 'तैमूर के साथ रक्षाबंधन का त्योहार बहुत ही लाजवाब रहा. तैमूर ने मुझे राखी गिफ्ट में 51 रुपये दिए थे. ये ठीक है क्योंकि वो छोटा है.' आपक बता दें सारा और तैमूर ने बेहद क्यूट अंदाज़ में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया था. सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज भी वायरल हुई थी. सारा ने नन्हें तैमूर को राखी बांधने के दौरान जमकर मस्ती की थी.

सारा ने रक्षाबंधन के फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि, 'राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ.' इतना ही नहीं सारा ने तो करण जौहर के चैट शो में ये भी बताया था कि तैमूर, करीना को अम्मा कहकर बुलाता है, सैफ को अब्बा और इब्राह‍िम को भाई. लेकिन उन्हें "गोल" कहकर बुलाता है. इसके पीछे वजह क्या है इसका अंदाजा सारा को भी नहीं है.

पहली फिल्म रिलीज़ होने के बाद मंदिर पहुंची सारा, गरीबो को दान किये खाना

'केदारनाथ' के सामने फीकी पड़ी '2.0', पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

एक ही महीने में दो फ़िल्में रिलीज़ होने पर सारा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -