अगर सपने में दिख जाए इस रंग की बिल्ली तो समझ जाइए होने वाले हैं मालामाल
अगर सपने में दिख जाए इस रंग की बिल्ली तो समझ जाइए होने वाले हैं मालामाल
Share:

हम सभी जानते ही हैं कि सपनों का अलग-अलग महत्व और अर्थ होता है. ऐसे में हिंदू धर्म शास्त्रों में कई ऐसे संकेत बताये गए हैं जिसके द्वारा आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं आपका आने वाला समय कैसा हो सकता है और इन्ही का एक जरिया है सपना. जी हाँ, कहते हैं सपनों से भी कई राज खुल जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर सपने में बिल्ली दिख जाए तो क्या होता है. आइए जानते हैं. वैसे सपने में बिल्ली को देखने का फल जानने के लिए इस बात को जानना जरूरी है कि याद रहे कि बिल्ली किस रंग की थी. तो आइए जानते हैं अर्थ सपने में बिल्ली दिखने का.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार-  सपने में बिल्ली को देखने के कई मायने हो सकते हैं और कहते हैं अगर सपने में सफेद रंग की बिल्ली दिख जाए तो आपको सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि यह धन हानि का संकेत है. वहीं अगर आपको सपने में काले रंग बिल्ली नजर आए तो यह धन लाभ हो सकता है. इसी के साथ अगर नार्मल यानी भूरी बिल्ली दिखे तो यह स्पष्ट मतलब यह है कि आपकी किसी से लड़ाई हो सकती है.

वहीं अगर आप सपने में बिल्ली से डर के भागते है तो समझ लिजिए समाज में आपकी मान-सम्मान और प्रतिष्ठा को हानि पहुंच सकती है और बिल्ली आदि से यदि सपने में लड़ना देखें और डर लगे तो समझना चाहिए कि परिवार व समाज में आपसे द्वेष बढेगा लेकिन वहीं अगर सपने में आप उनसे लड़कर जीत जाते हैं तो इसका मतलब है कि द्वेष तो बढेगा लेकिन आपके अथक प्रयास से वह शांत हो जाएगा.

अगर आपकी भी जीवन रेखा पर है यह निशान तो हो जाइए सावधान

7 अगस्त को है तुलसीदास जयंती, मनोकामना के अनुसार करें रामचरित मानस की पंक्तियों का पाठ

अगर होना चाहते हैं मालामाल तो नागपंचमी पर दूध से करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -