सर्जरी के तुरंत बाद परफॉर्मेंस देने पहुंची सपना, कहा- ''नहीं आती तो केस हो जाता....
सर्जरी के तुरंत बाद परफॉर्मेंस देने पहुंची सपना, कहा- ''नहीं आती तो केस हो जाता...."
Share:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. कुछ दिन पहले उन्होंने खराब तबीयत के चलते सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था. सपना चौधरी की इस घोषणा के उपरांत कई दिल टूट गये थे. पर अब घबराने वाली बात नहीं है. आप सबकी चहेती सपना अब एकदम ठीक ह चुकी है. यही नहीं, होली के मौके पर उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस भी दे दी है. 

सपना की दमदार परफॉर्मेंस: हाल ही में एक इवेंट के बीच सपना चौधरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी.  जिसके उपरांत उन्हें फौरन हॉस्पिटल  में एडमिट करवाया गया था. हॉस्पिटल से आये हुए सपना चौधरी को अभी 10 दिन भी नहीं हुए और उन्होंने काम पर भी कमबैक कर लिया है.  होली के अवसर पर सपना ने स्टेज परफॉर्मेंस देकर साबित कर दिया कि वो अपने काम को लेकर कितनी गंभीर हैं. ये बात हम नहीं कह रहे है, बल्कि सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो से साफ़ नज़र आ रहा है. सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस से आग लगाती दिख रही हैं. 

आयोजक कर देते केस: वीडियो शेयर करते हुए हरियाणवी क्वीन ने सभी को होली की बधाई दी है. वीडियो में सपना कहती हुई नज़र आ रही है कि 'कोई नाचने वाली कहता है. कोई डांसर कहता है. आज मैं आपको एक बात बता देना चाहती हूं कि मेरी सर्जरी को अभी 8-10 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं. मेरे पेट में स्टिचेज हैं, जो दो दिन पहले ही रिमूव किये गये हैं. मैं ज्यादा प्रेशर नहीं डाल सकती हूं खुद पर.' इस बीच सपना ने ये भी बताया कि अगर वो परफॉर्म करने नहीं आतीं, तो मैनेजर का काफी नुकसान हो जाता. इतना ही नहीं उनके चाहने वालों का दिल भी टूट जाता. मजाक-मजाक में उन्होंने ये भी कह डाला कि अगर वो नहीं आतीं, तो बाद में यही आयोजक उन पर केस कर देते. वैसे सपना ने जो भी कहा कुछ गलत नहीं है. पर हां ये साफ है कि वो अपने काम का बहुत सम्मान करती हैं. 

 

शूटिंग सेट पर चोटिल हुए प्रभास

मेगा प्रिंस वरुण तेज की इस मूवी का ट्रेलर देख दीवाने हुए फैंस

बचपन से ही गणेश वेंकटरमण को था एक्टिंग का शौक, मॉडलिंग के बाद ऐसे बनाई पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -