शूटिंग सेट पर चोटिल हुए प्रभास
शूटिंग सेट पर चोटिल हुए प्रभास
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास की दुनिया भर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर के प्रति अपना प्रेम व्यक्त करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में प्रभास की सर्जरी की खबर ने उनके फैंस को चिंता में डाल चुके है। जी हा, हाल ही में प्रभास ने विदेश जाकर अपनी सर्जरी करवा ली है। सफल सर्जरी के उपरांत डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। उनकी हेल्थ के बारे में जानने के उपरांत फैंस उनके जल्द रिक्वर होने की दुआएं कर रहे हैं।

कैसे लगी चोट: कुछ माह पूर्व पहले जब प्रभास अपनी अपकमिंग मूवी 'सालार' (Salaar) की शूट‍िंग कर रहे थे, तब सेट पर उन्हें चोट लग गई थी। इस चोट को ठीक करने के लिए उन्हें बार्सेलोना जाकर सर्जरी करवाना पड़ गया है। हालांकि राहत वाली बात तो यह है कि प्रभास को अधिक गंभीर चोट नहीं आई। उन्हें माइनर ऑपरेशन भी करवाना पड़ा। सर्जरी के उपरांतफिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हें अगले अपॉइंटमेंट तक कंप्लीट रेस्ट की सलाह दी है। 

यानि के अब प्रभास बिल्कुल बेड रेस्ट पर रहने वाले है और अगली अपॉइंटमेंट तक किसी फिल्म की शूटिंग भी नहीं कर सकते है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास हालिया रिलीज हुई फिल्म राधे श्याम में नज़र आए। हालांकि, ये मूवी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। इस मूवी में प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ लीड रोल में दिखाई दिए थे। प्रभास ने इसमें एक हस्तरेखा के जानकार (Palmist) की भूम‍िका निभाई थी।

मेगा प्रिंस वरुण तेज की इस मूवी का ट्रेलर देख दीवाने हुए फैंस

20 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई प्रभास की मूवी, 'The Kashmir files' के आगे फीकी पड़ी चमक

इस एक्टर के लिए रघुवरन थे लकी चार्म, कई मूवीज में कर चुके है एक साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -