ग्रीन साड़ी पहनकर सपना ने लगा दी इंटरनेट पर आग, फैंस बोले- कतई जहर
ग्रीन साड़ी पहनकर सपना ने लगा दी इंटरनेट पर आग, फैंस बोले- कतई जहर
Share:

परिवर्तन के इस दौर में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Haryanvi Queen Sapna Choudhary) भी बहुत चेंज दिखाई दी है. बीते कुछ वर्षों में सपना चौधरी ने ना सिर्फ अपने काम पर मेहनत की है. बल्कि खुद के अंदर भी बहुत ही ज्यादा परिवर्तन भी लेकर आए है. डांसिंग क्वीन के साथ-साथ सपना अब स्टाइल डीवा बनती हुई दिखाई दे रही है . वो हर दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज और वीडियोज पोस्ट साझा कर रही है, जिसे देख कर लोग वाह-वाह करते ही रह जाएंगे. 

हरी साड़ी में सपना का स्वैग: सपना चौधरी को करीब से जानने वाले लोग जानते हैं कि उन्हें सिंपल रहना बहुत ही ज्यादा पसंद आता है. पर इस सादगी में भी सपना कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है. सपना अपने देसी लुक में स्टाइल का ऐसा तड़का लगाती हुई दिखाई दी है जहां लोग चर्चा किये बिना रह नहीं पाते. जैसे उनका लेटेस्ट वीडियो ही ले लीजिये. सिल्वर साड़ी के बाद सपना ने ग्रीन कलर की साड़ी में एक वीडियो साझा कर दिया है. 

वीडियो में सपना सिल्वर कलर के ब्लाउज के साथ हरे रंग की साड़ी पहनकर इतराती हुई दिखाई दे रही है. साड़ी पर बड़े-बड़े ईयरिंग्स, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर में सपना चौधरी कई दिल को कायल कर रही है. इतना झक्कास वीडियो पोस्ट करने के उपरांत सपना कैप्शन में हार्ट इमोजी पोस्ट करते हुए लिखती हैं कि कैप्शन आज आप लोग बता दी दीजिए. सपना ने लोगों से कैप्शन मांगा और उनके फैंस सारे काम-धाम छोड़ कर बेस्ट से बेस्ट कैप्शन देते हुए नज़र आ रहे है. हरियाणवी क्वीन का देसी मगर स्टाइलिश लुक देखने के उपरांत कोई उन्हें कतई जहर बता रहा है, तो कोई सुंदरी. सीधे शब्दों में कहें तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

 

अभी तक अपनी नातिन से नहीं मिली मधु चोपड़ा, ,लाइव सेसन में कही ये बात

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी नुसरत भरूचा

रेड कार्पेट पर श्रीदेवी की लाड़ली ने बिखेरा हुस्न का जलवा, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -