सपना ने एक बार फिर अपने डांस से तोड़ा स्टेज
सपना ने एक बार फिर अपने डांस से तोड़ा स्टेज
Share:

सपना चौधरी को देखने के लिए लोग अपनी जी जान एक कर डालते है। सपना का एक डांस वीडियो ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए बहुत है। आपने भी सपना का हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी अखियां का यों काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) तो सुना ही होगा। लोग इस गाने को सुनते ही जैसे क्रेजी हो जाते हैं। 

स्टेज शो में मचाई धूम: बता दें कि सपना चौधरी एक बेहतरीन डांस परफॉर्मर हैं। स्टेज पर आते ही सपना (Sapna Choudhary) ऑडियंस को झूमने पर मजबूर कर ही डालती है। सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। ये वीडियो भले ही पुराना है लेकिन फैंस को सपना का ये स्टेज शो हद से अधिक पसंद है। 

 

डांस देख क्रेजी हुए फैंस: खबरों का कहना है कि इस वीडियो में सपना चौधरी अपने हिट हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी अखियां का यों काजल' पर डांस भी करती हुई दिखाई दे रही है। हरियाणवी डांसर के इस पॉपुलर वीडियो को 103 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज भी हासिल हो चुके है। वीडियो में सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें डांसर किलर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। सपना चौधरी के आग लगा देने वाले डांस को देख ऑडियंस भी झूमती दिखाई दे रही है। लोग सपना को देख जैसे क्रेजी हो चुके है। 

किराया देने गई तो इस मशहूर एक्ट्रेस से माँगा गया सेक्सुअल फेवर, हुआ चौकाने वाला खुलासा

फिल्म पुष्पा को 1 वर्ष हुए पूरे

बेहद ही खूबसूरत है नुसरत की अदाएं, हर किसी को अपना दीवाना बनाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -