इस शर्त पर मिली सपना को जमानत
इस शर्त पर मिली सपना को जमानत
Share:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने एक केस में कल कोर्ट में सरेंडर किया था। बता दें कि उनके विरुद्ध गिरफ्तारी का वारंट भी निकाल दिया गया था, इसके उपरांत एसीजेएम कोर्ट ने उन्हें कस्टडी में कर लिया। हालांकि अब कुछ देर बाद कोर्ट नें उन्‍हें कस्‍टडी से रिहा भी कर दिया। सपना चौधरी को अब 30 सितंबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश भी दिया था। दरअसल,वर्ष 2018 में लखनऊ के आशियाना में सपना चौधरी का एक कार्यक्रम रहा है। इस शो के लिए टिकटों की बिक्री हो चुकी है। हालांकि किसी कारण से सपना इस शो में नहीं पहुंच पाईं, इसके उपरांत आयोजकों ने सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में FIR दर्ज करवाई थी।

सपना चौधरी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप: आयोजकों ने सपना पर ये इल्जाम लगाया कि उन्होंने इस शो को करने के लिए लाखों रुपये जमा करवाए गए थे। लेकिन आखिरी वक़्त में वो इस शो में नहीं आईं, जिस वजह से आयोजकों को बहुत हानि उठानी पड़ी है। खबरों का कहना है कि डांसिंग क्वीन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया गया था। अब सपना ने कोर्ट से ये वादा किया है कि वो हर तारीख पर कोर्ट में पेश होंगी, इसी को देखते हुए कोर्ट ने उन्हें कस्‍टडी से रिहा किया है।

सपना चौधरी का विवादों से है गहरा नाता: बताते चलें कि सपना चौधरी का विवादों से हद से ज्यादा गहरा नाता रहा है। पहले भी वो कई विवादों में आ गई है। सपना चौधरी का 'बिग बॉस' के घर में अर्शी खान के साथ जमकर बवाल हुआ था। सपना ने सारी हदें पार करते हुए अर्शी के लिए विवादित टिप्पणी तक कर दी थी जिसे सुन अर्शी का पारा हाई हो गया था। दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि अर्शी खान के एक फैन ने सपना के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवा दी थी। इस कारण से सपना चौधरी को उस वक्त खूब ट्रोल किया गया था। 

कृति संग प्रभास का नाम जुड़ने पर अनुष्का ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन

चंडीगढ़ MMS से पहले भी फिल्म इंडस्ट्री में लीक हो चुके है इन एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियो

दुर्गाष्टमी पर डबल होगा धमाल, इस जगह रिलीज होगा आदिपुरुष का धमाकेदार टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -