VIDEO : इस नन्हे बच्चे के आगे सपना चौधरी भी हुईं फेल, डांस से जीत लिए लाखों दिल
VIDEO : इस नन्हे बच्चे के आगे सपना चौधरी भी हुईं फेल, डांस से जीत लिए लाखों दिल
Share:

डांस क्वीन के नाम से फेमस और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम सी जाती हैं. बता दें सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हालांकि अब सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाने में लगा हुआ है जिसमें सपना के साथ उनके एक छोटे फैन को भी डांस करते हुए आप देख सकते हैं. जी हां! इस बच्चे को स्टेज पर जलवा बिखेरते देख सपना खुद भी हैरत में पद गई. 

ख़ास बात यह है कि वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि यह सपना के डासिंग करियर के शुरुआती दौर का वीडियो है और सपना लाल रंग के सलवार सूट में काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में वह फेमस हरियाणवी 'फिटिंग सलवार सूट' गाने पर झूम रही है. वहीं बच्चा भी उनके जैसे ही स्टेप फॉलो कर रहा है. 

फिलहाल इस वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार सपना का यह छोटा फैन सपना के साथ डांस करने में लगा हुआ है और सपना भी इस फैन के साथ डांस कर काफी एन्जॉय कर रही हैं. शायद इसलिए ही यह वीडियो एक बार फिर से वायरल हुआ है. सपना के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म फरवरी 2019 में रिलीज हुई थीं, जिसमे उन्हें काफी सराहा गया था. 

पिता को याद कर छलक पड़ा रितेश देशमुख का दर्द, लेटर में लिखा...'

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, शेयर किया वीडियो

ब्लैक अनरकाली सूट में सोनम ने ढाया कहर, देखकर खुश हो जाएंगे आप

स्विम सूट में शेयर की मलाइका ने तस्वीर, देखते ही धड़का अर्जुन का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -