ब्लैक अनरकाली सूट में सोनम ने ढाया कहर, देखकर खुश हो जाएंगे आप
ब्लैक अनरकाली सूट में सोनम ने ढाया कहर, देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर ने एक शानदार फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वैसे ही वह अपने फैशन सेंस से सभी को इंप्रेस करती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. बीते दिनों कान्स रेड कारपेट पर भी सोनम ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से जलवे बिखेरे थे जो सभी को पसंद आए थे और अब सोनम कपूर एक ओर नया लुक सामने आ गया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ग्लैमरस फोटोशूट कराया है और इस फोटोशूट की तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं इन तस्वीरों में सोनम किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटोशूट के लिए सोनम ने मशहूर डिजाइनर सब्यासाची के क्लेक्शन का ब्लैक अनारकली सूट पहना हुआ है और लिखा है Fly me to the moon.. @sabyasachiofficial @markcross @thehouseofpixels @bbhiral @artinayar वहीं एक फोटो और शेयर कर सोनम ने लिखा है For a night at the @sabyasachiofficial @markcross @thehouseofpixels @bbhiral @artinayar इसमें वह अनारकली सूट के साथ कमर पर बेल्ट और लूज पैंट पहनी नजर आ रहीं हैं. वहीं सोनम ने ब्लैक आनरकली आउटफिट के साथ मैचिंग का ब्लैक ट्रेंच कोट भी पहना हुआ है, जो एक्ट्रेस की लुक को हाइलाइट कर रहा है.

जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ अपने लुक को एथनिक टच देने के लिए सोनम ने माथे पर बिंदी और कानों में झुमके भी पहने हैं और स्लीक हेयर बन और ब्लैक शूज के साथ सोनम ने अपनी लुक को कंप्लीट किया. वहीं सोनम ने ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लैक बैग भी कैरी किया हुआ है और न्यूड लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

PM मोदी ने नहीं सुनी इस एक्टर की गुहार, जाना पड़ा पुलिस के पास

ब्रा से बाहर आए इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, देखते ही धड़कने लगेगा आपका कमजोर हार्ट

कुणाल खेमू को जन्मदिन पर बेटी इनाया की ओर से मिला सबसे खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -