अपने नए गाने से सपना ने उड़ाए सबके होश
अपने नए गाने से सपना ने उड़ाए सबके होश
Share:

आ गया... आ गया... हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना आ चुका है। ये पढ़ने के उपरांत आप खुश तो बहुत होगे, है ना? चलो इसी बात पर जानते हैं कि सपना चौधरी ने अपने नये सॉन्ग में क्या कमाल कर दिया है 

रिलीज हुआ सपना चौधरी का न्यू सॉन्ग: अपने डांस वीडियोज से हर किसी को थिरकाने वाली सपना चौधरी आप सबके सामने 'हरियाणा के पापी' गाना लेकर हाजिर हो गई है। म्यूजिक वीडियो या सपना की तारीफ कर रहे है, उससे पहले जानते हैं कि आखिर गाने में ऐसा क्या खास होने वाला है। कहते हैं कि कितने ही गाने सुन लो, लेकिन हरियाणवी सॉन्ग का अपना अलग ही दीवानापन देखने के लिए मिल रहा है। 'हरियाणा के पापी' गाना भी कुछ ऐसा ही है। आपको हरियाणवी समझ आये ना आये, लेकिन ये गाना दिल से समझ में आ जाएगा। जिसकी गारंटी है। वहीं हमेशा अपने लटके-झटकों से लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाली सपना इस बार डॉन बन कर लोगों को डराती हुई नजर रही है। कमाल की बात ये है कि लेडी डॉन बन कर भी वो हर किसी का दिल जीतने में सफल रही है। 

 

सादगी में ढाया कहर: वीडियो में पिस्तौल ताने सपना चौधरी गुंडों को सबक सिखाती दिखाई दी है। गाने में ही सही, लेकिन सपना चौधरी का बदला हुआ अंदाज लोगों को खूब भाता हुआ दिखाई दे रहा है। लेटेस्ट सॉन्ग में सपना चौधरी बहुत सिंपल लेकिन खूबसूरत नजर आ रही है। वो कहावत है ना कि सादगी में ही खूबसूरती है। सपना चौधरी ने इस बात को सच भी साबित कर चुके है। 'हरियाणा के पापी' सॉन्ग को इतने बेहतरीन तरीके से फिल्माया और गाया गया है कि इसे अब हर कोई लूप में सुनने वाला है। 

कश्मीरी पंडितों पर विवादित बयान देने के बाद साई ने कही ये बात

शादी के बंधन में बंधे मधु शालिनी और गोकुल आनंद

Jailer का पोस्टर देख उठे फैंस के दिल में सवाल, कहा- "ये जेल में शूट होगी क्या...?"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -