Jailer का पोस्टर देख उठे फैंस के दिल में सवाल, कहा-
Jailer का पोस्टर देख उठे फैंस के दिल में सवाल, कहा- "ये जेल में शूट होगी क्या...?"
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी आने वाली मूवी का एलान कर फैन्स को एक्साइटेड कर चुके है। तमिल फिल्म 'जेलर' का मेकर्स ने पोस्टर रिलीज कर दिया है। रजनीकांत ने इस मूवी के लिए डायरेक्टर नेलसन दिलीप कुमार संग हाथ मिला लिया है। शुक्रवार को मेकर्स ने मूवी का पोस्टर रिलीज कर रजनीकांत के सभी फैन्स को भी हैरान कर दिया है। 

'जेलर' पोस्टर रिलीज: पोस्टर में खून लगा एक चाकू दिखाई दे रहा है जो कि ऊपर एक चेन से लटका हुआ है। बैकग्राउंड में एक पुरानी फैक्ट्री सी दिखाई दे रही है। तमिल और हिंदी भाषा में इस पोस्टर को रिलीज किया जा चुका है। केवल साउथ ही नहीं, बल्कि रजनीकांत के नॉर्थ साइड के फैन्स भी इस फिल्म को देख पाएंगे। इस प्रोजेक्ट में कन्नड़ एक्टर शिवराजकुमार भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। जल्द ही मूवी की शूटिंग शुरू होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सन पिक्चर्स इस फिल्म का प्रोडक्शन का काम संभाल सकते है। एक ही लोकेशन पर पूरी फिल्म शूट होगी? ऐसा हम नहीं, बल्कि फैन्स पूछ रहे हैं। बता दें कि नेलसन दिलीप कुमार की इससे पहली मूवी 'बीस्ट' थी जो एक मॉल के अंदर शूट की गई थी। एक फैन ने पूछा, "जेल के अंदर यह पूरी फिल्म शूट होगी?" एक और फैन ने लिखा, "नेलसन एक और बड़ा टास्क लिया है। वह सिंगल लोकेशन पर शूट करेंगे। मतलब मूवी के मेजर पोर्शन एक ही लोकेशन पर शूट हो जाएगा। जेलर में आप एक मजबूत विलेन को लड़ते हुए देखने वाले है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

बता दें कि रजनीकांत को आखिरी बार तमिल मूवी Annaathee में देखा जा चुका है। इस मूवी को भी सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस भी कर चुके है। कीर्थी सुरेश, नयनतारा, खुशबू सुंदर, मीना और जगपथी बाबू इस मूवी में लीड रोल में दिखाई देने वाले है। इस मूवी का निर्देशन शिवा ने संभाला था। रजनीकांत के साथ शिवा ने पहली बार मूवी में काम किया था। रजनीकांत ने ही शिवा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। शिवा को रजनीकांत बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। 

'भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहिए', Bollywood Vs Tollywood विवाद पर बोले करण

कभी डॉक्टर बनना चाहते थे अरविन्द स्वामी, लेकिन इस वजह से रखा अभिनय की दुनिया में कदम

कश्मीरी पंडितों को लेकर साई ने दिया ऐसा बयान... शुरू हुई क़ानूनी कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -