'संकट कटै मिटै सब पीरा...', मम्मी-पापा की रिहाई के लिए नवनीत राणा की 8 वर्षीय बेटी ने किया हनुमान चालीसा का पाठ
'संकट कटै मिटै सब पीरा...', मम्मी-पापा की रिहाई के लिए नवनीत राणा की 8 वर्षीय बेटी ने किया हनुमान चालीसा का पाठ
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर अजान, हनुमान चालीसा की जंग बढ़ती जा रही है वही इस बीच अब नवनीत राणा की बेटी ने हनुमान चालीसा का पाठ किया है। बता दें कि हनुमान चालीसा विवाद के बाद ही निर्दलीय सांसद नवनीत राणा, उनके पति तथा MLA रवि राणा को गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कही थी, तत्पश्चात, शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज कराया था, जिसपर पुलिस ने एक्शन लिया था।

वही अब नवनीत राणा और MLA रवि राणा की 8 साल की बेटी आरोही राणा ने अमरावती में अपने माता-पिता की जेल से जल्द ही जमानत के लिए अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया है। वह बोलीं कि मेरी मम्मी और पापा को जल्द ही छोड़ दिया जाए इसलिए मैं प्रार्थना कर रही हूं। लाउडस्पीकर विवाद के बीच राणा दंपति ने बीते सप्ताह उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा की थी। इसके बाद शुक्रवार प्रातः से ही उनके घर के बाहर शिवसैनिक भारी आँकड़े में जुट गए। उन्होंने दिनभर राणे दंपति के घर के बाहर हंगामा किया। शिवसैनिकों ने राणे दंपति पर धार्मिक भावनाओं को नुकसान पहुंचाने का इल्जाम लगाया। फिर शिवसैनिकों की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 ए (धर्म, जाति या भाषा के आधार पर 2 समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने के लिए) के तहत मुकदमा दर्ज किया तथा राणा दंपति को गिरफ्तार कर लिया। फिर उनको जेल भेज दिया गया।

वही अब ये मुद्दा दिल्ली तक पहुंच चुका है। गृह मंत्रालय (MHA) ने महाराष्ट्र सरकार से स्वतंत्र लोकसभा सांसद नवनीत राणा की गिरफ्तारी तथा खार थाने में अमानवीय बर्ताव के इल्जामों के बारे में एक तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। लोकसभा विशेषाधिकार तथा आचार समिति ने MHA से पहले एक रिपोर्ट मांगने को कहा था।

'मैं चाहकर भी तेजप्रताप के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकता', आखिर क्यों जगदानंद सिंह ने कही ये बात?

जेल से छूटे लालू यादव, रिहाई के लिए चुकाई भारी भरकम रकम

'जीतन राम मांझी के घर मेरे खिलाफ हो रही है साजिश...', वीडियो शेयर कर तेज प्रताप ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -