'मैं चाहकर भी तेजप्रताप के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकता', आखिर क्यों जगदानंद सिंह ने कही ये बात?
'मैं चाहकर भी तेजप्रताप के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकता', आखिर क्यों जगदानंद सिंह ने कही ये बात?
Share:

पटना: राष्ट्रिय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों बिहार की राजनीति में बहुत सुर्ख़ियों में हैं। इफ्तार पार्टी के अगले ही दिन पार्टी नेता ने उनपर मारपीट के इल्जाम लगाए। तत्पश्चात, उन्होंने ट्वीट कर पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही। हालांकि एक दिन पश्चात् ही उन्होंने यूटर्न ले लिया। इस पूरे मामले को लेकर RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ख़बरों में हैं। उन्होंने तेजप्रताप यादव के खिलाफ कार्रवाई करने में अपनी लाचारगी दिखाई है।

वही जब जगदानंद सिंह से पूछा गया कि क्या वे तेजप्रताप पर कार्यवाही करेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं चाहकर भी ऐसा नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप MLA हैं तथा उनपर कार्रवाई करने का अधिकार केवल राष्ट्रीय अध्यक्ष को है। उन्होंने कहा, RJD के संविधान पर विचार करके विवेकपूर्वक फैसले करने का अधिकार राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के अतिरिक्त किसी के पास नहीं है। बता दें कि तेजप्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भी हमलावर रहे हैं।

वहीं विवाद के बीच तेजप्रताप राबड़ी आवास शिफ्ट हो गए हैं। कहा जा रहा है कि मां राबड़ी के हस्तक्षेप के बाद हुआ है तथा अब तेजप्रताप के तेवर नरम हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी के कुछ नेता उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। इसके लिए उन लोगों ने राजराम यादव को मोहरा बनाया है।

जेल से छूटे लालू यादव, रिहाई के लिए चुकाई भारी भरकम रकम

'जीतन राम मांझी के घर मेरे खिलाफ हो रही है साजिश...', वीडियो शेयर कर तेज प्रताप ने किया ये बड़ा खुलासा

मोदी सरकार पर ममता का पलटवार, कहा- हमारा बकाया चुका दो, 5 साल तक पेट्रोल-डीजल पर टैक्स नहीं लगाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -