संजना गलरानी ने साइन की एक और नई फिल्म
संजना गलरानी ने साइन की एक और नई फिल्म
Share:

एक्ट्रेस संजना गलरानी ने अपनी कमबैक फिल्म साइन कर ली है। संजना के लिए यह डेढ़ साल का प्रयास रहा है, जो यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह सबसे अच्छी स्क्रिप्ट चुने जो उसे चमकने दे। वह कहती हैं कि यह फिल्म एक बहुभाषी परियोजना है जो अगले महीने शुरू होने वाली है और संजना ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। संजना ने खुलासा किया, "फिल्म का नाम मणिशंकर है और जी वेंकट कृष्णन द्वारा निर्देशित किया जाएगा। मैं एक ऐसी फिल्म साइन करना चाहता था, जिसमें कथानक पूरी तरह से मेरे इर्द-गिर्द घूमता हो। 112 एपिसोड के लिए स्वर्ण खडगाम जैसे धारावाहिक में काम करने के बाद, जिसमें घुड़सवारी शामिल थी और तलवारबाजी, मुझे और अधिक महिला केंद्रित भूमिकाएं करने की प्यास है।"

इसके अलावा संजना कहती हैं, "मेरे लिए, यह काफी सफर रहा है, मैं इतने सालों तक जीवित रही हूं। हम अक्सर एक-दो फिल्में करने के बाद अभिनेत्रियों को गायब होते देखते हैं, लेकिन यहां मैं जल्द ही 50 फिल्मों को छूने जा रही हूं। मैं सभी चार दक्षिण भारतीय भाषाओं में काम किया है, हिंदी में भी थोड़ा काम किया है," वह बताती हैं कि उनकी नई परियोजना को बहुभाषी के रूप में शूट किया जाएगा और निर्माताओं की योजना इसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ करने की है।

फिल्म की प्रकृति के बारे में बात करते हुए, संजना ने साझा किया, "फिल्म की भावना मिर्जापुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर की तरह होने वाली है। इसे आंध्र प्रदेश के अंदरूनी हिस्सों में शूट किया जाएगा।" अपनी तैयारियों के लिए, वह आगे कहती हैं, "मैं आमतौर पर शूटिंग से लगभग एक सप्ताह पहले चरित्र की त्वचा में आ जाती हूं। लेकिन वजन कम करना अब मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता बन गई है। महामारी ने मेरी प्राथमिकताओं को बदल दिया था। जीवन के साथ-साथ मुझे एक पर ले जा रहा था। रोलरकोस्टर की सवारी, तनाव ने मुझ पर काफी असर डाला। मैं अब व्यायाम और सही आहार के साथ अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।"

सबसे भिड़ने के बाद KRK ने बदली अपनी चाल, ट्वीट कर मांगी सबसे माफ़ी

देश को जल्द मिलेगी एक और स्वदेशी वैक्सीन, 12 से 18 साल के बच्चों के लिए होगी उपलब्‍ध

कोरोना टीके का चमत्कार! वैक्सीनेशन के 1 घंटे बाद ही ठीक हुआ शख्स का लकवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -