Actress संजीदा शेख पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज
Actress संजीदा शेख पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज
Share:

टीवी की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री संजीदा शेख के बारे में जो के आज किसी शो के चलते नहीं बल्कि एक अलग मामले के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख पर उनकी ही ननद ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. यह किसी टीवी शो के अपकमिंग एपिसोड का अपडेट नहीं हैं, बल्कि हकीकत है। टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री संजीदा शेख पर उनकी ही ननद ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

लव का है इंतज़ार, क्या होगा निम्मो का, इश्क का रंग सफेद जैसे शो में अहम किरदार निभा चुकीं संजीदा के बारे में उनकी ननद यानि आमिर अली की बहन जकेराबानो जकीर हुसैन ने केस फाइल किया है. जकेरा बानो एक मेकअप इंस्टीट्यूट चलाती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें संजीदा हमेशा मारती थीं. इसके बाद उन्होंने अपने पिता को सारी बात बतायी और फिर मुंबई से रवाना भी हो गयीं और इन दिनों अहमदाबाद में रही हैं.

फिलहाल वह एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती हैं. यह पूरा वाकया मई का बताया जाता है. उन्होंने 29 मई को ही सरकेज पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज करवा दी थी. इस तरह से यह अभिनेत्री इस कारण से फिर से सुर्खियों में बन आई है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -